Local Heading

आगरा:स्वच्छता जागरूकता रैली में 20 हजार लोगों ने लिया भाग

Agra Cleanliness Awareness Rally

आगरा(Agra)-ताजनगरी को स्मार्ट बनाने के लिए गुरुवार को नगर निगम द्वारा एक विशाल स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली गई.आगरा कालेज मैदान से शुरू हुई यह जागरूकता रैली नगर निगम परिसर पहुंचकर सम्पन्न हुई.जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह द्वारा आगरा को प्लास्टिक से मुक्त और स्वच्छ बनाने की शपथ दिलाई गई.

ताजनगरी आगरा में आज नगर निगम के दो वर्ष पूरे होने पर स्वच्छता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया.आगरा कालेज मैदान से शुरू हुई स्वच्छता जागरूकता रैली को नगर निगम महापौर नवीन जैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. करीब बीस हजार लोगों ने विशाल स्वच्छता रैली में भाग लिया.

यह रैली आगरा कालेज मैदान शुरू होकर महात्मा गांधी मार्ग होते हुए नगर निगम परिसर पार आकर संपन्न हुई. यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उपस्तिथ भीड़ को आगरा शहर को स्वच्छ रखने के लिए शपथ दिलाई गयी.

बाद में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वच्छ भारत अभियान 1919 का ग्लोबल अवार्ड दिया गया.उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जो सपना था उसे 70 साल के बाद गरीब परिवार में जन्म लेने वाले नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की समस्या और स्वच्छता के लिए प्रयासरत है और देश का मान सम्मान बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब,दलित,शोषितों की चिंता करते है और धरती माँ का सम्मान करने के साथ साथ धरती माँ गन्दी न हो इसके लिये स्वच्छता अभियान भी शुरू किया गया है. उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक को लोकसभा और राज्यसभा में मंजूरी मिलने के बाद कहा कि अमित शाह जो बिल लेकर आये है वो देश और भारत में रहने वाले भारतीयो के लिए सम्मान का बिल है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More