Local Heading

एक फोन कॉल से घर पर मिल सकेगा खाने का जरूरी सामान, हेल्‍पलाइन नंबर जारी

आगरा –  लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकलने वालों पर एक तरफ जहां सख्ती बरती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ आमजन को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आगरा जिला प्रशासन व्यवस्थाएं करने में जुटा हुआ है। बाजारों में भीड़ न जुटे इसलिए प्रशासन ने जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें बंद करने के सख्त निर्देश दिए हैं। ऐसे में शहरवासियों को राशन, फल-सब्जी और दवा घर ही मुहैया कराई जाएगी। इसके लिए प्रशासन ने विक्रेताओं के नंबर जारी कर दिए हैं।

लोगों को घरों पर ही राशन मुहैया कराया जाएगा। दवाइयों की भी होम डिलीवरी होगी। सामान मंगाने के लिए आपको 0562-245209 पर कॉल करना होगा। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने नई व्यवस्था के निर्देश बुधवार शाम जारी किए। यह बृहस्पतिवार दोपहर 12 बजे से लागू होगी।

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन के कारण घर में बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं NRI छात्र

दूध भी डेयरी से सीधे नहीं बेचा जाएगा, दूधियों के माध्यम से घर घर आपूर्ति होगी। इसका समय सुबह छह से नौ और शाम सात से रात नौ बजे तक रहेगा। रसोई गैस का वितरण वेंडर ही कर पाएंगे। यह गोदाम से वितरित नहीं की जाएगी।
फल-सब्जियां लेने के लिए भी आपको बाहर जाने की जरूरत नहीं है। प्रशासन ने नगर निगम के 100 वार्डों में जरूरी सामान उपलब्ध कराने वाले विक्रेताओं के नंबरों की सूची जारी कर दी है। वार्ड वार ये विक्रेता आपको फल-सब्जी आदि सामान उपलब्ध कराएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More