Local Heading

3 महीने से पानी न मिलने से परेशान महिलाओं ने पार्षद के घर का किया घेराव

आगरा – ताजमहल के नजदीक नाला शेख बुलाकी में दो-तीन महीने से पानी न मिलने से परेशान महिलाओं ने पार्षद के घर का घेराव किया। नारेबाजी की। कई घंटे तक महिलाएं घर के बाहर बैठी रहीं। उन्होंने कहा कि जब तक पानी नहीं मिलेगा, वे घर नहीं जाएंगीं। पार्षद राधिका अग्रवाल ने जलकल अधिकारियों को बुलाकर नई पाइपलाइन बिछवाई, तब महिलाएं शांत हुईं।

ताजगंज में पिछले कई महीनों से पानी की समस्या है। जलकल विभाग के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे और पार्षद भी सुनवाई नहीं कर रही थीं। इससे आजिज लोगों ने गुरुवार को हंगामा किया। तमाम महिलाएं पार्षद के घर पर एकत्र हो गईं। वाल्व की भी समस्या थी, जिसे घुमा दिए जाने से सप्लाई रुक गई थी। ऐसे में मेन रोड से गली तक नई पाइप लाइन डालने का काम तुरंत शुरू किया गया। शाम तक पाइप लाइन बिछा दी गई।

यह भी पढ़ें – कड़कड़डूमा कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज हुए कोरोना पॉजिटिव

जलकल विभाग महाप्रबंधक आरएस यादव ने कहा कि ताजगंज क्षेत्र में पानी की लाइन क्षतिग्रस्त थी। काफी पुरानी लाइन होने के कारण शेख बुलाकी में पानी नहीं जा रहा था। इंजीनियरों को भेजकर पाइप लाइन डलवाकर समस्या का निवारण करा दिया है। दरेसी क्षेत्र के लीकेज की मरम्मत करा दी गई है। दरेसी में हुई लीकेज को जल्द दुरुस्त करा दिया जाएगा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More