Local Heading

अलीगढ: चंद घंटो में पुलिस ने अपहरण कर्ता चंगुल से मुक्त कराई 5 वर्षीय मासूम बच्ची

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दादी के साथ शादी में शामिल होने जा रही 5 साल की मासूम बच्ची का बाइक सवार अपहरण कर्ता ने मौका पाकर अपहरण कर लिया था. मासूम बच्ची को बाइक पर बैठाकर फरार हो गया.

अलीगढ़(Aligarh): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दादी के साथ शादी में शामिल होने जा रही 5 साल की मासूम बच्ची का बाइक सवार अपहरण कर्ता ने मौका पाकर अपहरण कर लिया और मासूम बच्ची को बाइक पर बैठाकर फरार हो गया. वहीं बच्ची के अपहरण की सूचना मिलते ही हरकत में आई अलीगढ पुलिस अपहरण कर्ता के पीछे लग गई. पुलिस को पीछा करता देख अपहरण कर्ता मासूम बच्ची को बीच रास्ते मे ही छोड़कर भाग गया.

इसे भी पढ़े: जोधपुर: एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को लूटा, जानें क्या पूरा मामला

आपको बता दें घटना जिले के थाना अतरौली क्षेत्र के मढ़ौली गांव स्थित लालाराम श्रीदेवी डिग्री कॉलेज के पास की है. जानकारी के अनुसार थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी कुंती देवी अपनी 5 वर्षीय नातिन पूनम के साथ अपने मायके गांव कल्याणपुर में भतीजी की शादी में शामिल होने जा रही थी. जैसे ही सुबह वह गांव समसपुर से कल्याणपुर जाने के लिए निकली तो रास्ते में एक बाइक सवार ने उन्हें अतरौली तक बाइक पर बैठा लिया था. जैसे ही बाइक सवार अपहरण कर्ता दादी और मासूम बच्ची को लेकर थाना अतरौली के गांव मढ़ौली माइनर की पटरी से होते हुए लालाराम श्रीदेवी डिग्री कॉलेज के पास पंहुचा तो वहां उसने बच्ची की दादी कुंती देवी को बाइक से उतरने के लिए कहा जैसे ही कुंती देवी बाइक से उतरीं तो अपहरण कर्ता 5 वर्षीय मासूम बच्ची पूनम का अपहरण कर भाग गया। यह देख कर कुंती देवी ने शोर मचाया तो भीड़ इकठ्ठा हो गई.

बच्ची के अपहरण की सुचना पाकर थाना अतरौली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे जिले के एसएसपी मुनिराज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी क्राइम व सीओ प्रशांत सिंह के निर्देशन में जिले भर की पुलिस टीम को तत्काल अलर्ट करते हुए अपहरण कर्ता के पीछे लगा दिया. पुलिस को पीछा करता देख अपहरण कर्ता बच्ची को मेंमड़ी गांव के जंगलों में शमशान के निकट छोड़कर भाग गया. वहीं अलीगढ़ पुलिस की सतर्कता के चलते अपहरण करता के चंगुल से चंद घंटो में मुक्त करा लिया गया.

रिपोर्टर-सुनील कुमार

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More