Local Heading

अलीगढ़: फोटो शूट के बहाने किया किशोर का किडनैप, फिरौती न मिलने पर कर दी हत्या

अलीगढ़ में एक किशोर की अपहरण के बाद 10 लाख फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. फिरौती की रकम पूरी ना करने के चलते बदमाशों ने किशोर की निर्मम हत्या कर शव ठिकाने लगाने का प्रयास किया

अलीगढ़(Aligarh): अलीगढ़ में एक किशोर की अपहरण के बाद 10 लाख फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. फिरौती की रकम पूरी ना करने के चलते बदमाशों ने किशोर की निर्मम हत्या कर शव ठिकाने लगाने का प्रयास किया. पुलिस ने मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है. परिजनों के मुताबिक 16 वर्षीय किशोर अभिषेक को टिक टॉक और सोशल मीडिया के लिए फोटो और वीडियो शूट कराने का शौक था. जिसका लालच देकर फोन कर अभियुक्तों ने किशोर को घर से बुलाया था.

इसे भी पढ़े: जोधपुर: लौट आया सांभा, कूलर और एसी का शौकीन सांभा

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के त्रिमूर्ति नगर निवासी 16 वर्षीय अभिषेक पुत्र धर्मेंद्र अपने परिवार के साथ रहता था. जो कि 9वीं का छात्र था. परिजनों के मुताबिक अभिषेक का पिता धर्मेंद्र एक निजी बैंक में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है. आगे बताया कि अभिषेक को टिकटोक और सोशल मीडिया के लिए फोटो और वीडियो शूट कराने का शौक था. शुक्रवार की दोपहर में एक फोन आया तो अभिषेक घर पर यह कहकर निकला कि उसका दोस्त शुभम जो कि पास के ही गोपाल के घर में किराए पर रहता है. उसके साथ फोटो शूट कराने जा रहा है. काफी देर बाद अचानक अभिषेक के पिता धर्मेंद्र के फोन पर कॉल आई अपने बेटे की सलामती चाहता है तो 10 लाख रुपए का इंतजाम कर ले. इतना सुनने के बाद धर्मेंद्र ने कहा कि भाई मजाक मत करो मैं ड्यूटी कर रहा हूं और मामले को हल्का समझ कर छोड़ दिया. लेकिन फिर अभिषेक से अपहरणकर्ताओं ने बात कराई तो उसने कहा पापा मुझे बचा लो यह लोग मुझे मार देंगे और फिर उसके बाद उसकी कोई सूचना नहीं मिली. रोते विलाप करते हुए परिजनों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया. परिजनों के मुताबिक पुलिस ने काफी प्रयास किया और किसी प्रकार फिरौती की रकम 10 लाख से एक लाख तक आ गई. जिसका इंतजाम पुलिस ने किसी प्रकार करके अपहरणकर्ताओं से जगह पूछने का प्रयास किया.

घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया के 1 दिन पहले परिवार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि 16 वर्षीय अभिषेक का अपहरण हो गया है. टीम बनाकर जांच में लगाई गई तो पता चला कि अभिषेक को फोटो और वीडियो शूट कराने का शौक था और उसके दोस्त ने फोन करके बुलाया था. जिन्होंने पिता से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी. आगे बताया इस मामले में तीन अभियुक्त शुभम, बाबू और अनिकेत को गिरफ्तार किया गया है. जबकि चौथा अभियुक्त दुर्गेश अभी फरार है. अभिषेक के दोस्तों ने पहचाने जाने के डर से पिता से बात कराने के बाद ही हत्या कर दी थी. जिसका शव थाना गभाना इलाके से अभियुक्तों की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

रिपोर्टर- सतीश सिंह (अलीगढ़)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More