Local Heading
crime

नाबालिग को किडनैप कर किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

हाथरस (Hathras) में एक युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर घर से लेकर जाता है और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने वारदात को अंजाम दे डालता है.

अलीगढ़ (Aligarh), उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. एक युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर घर से लेकर जाता है और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसे घिनौने वारदात को अंजाम दे डालता है. पता चला है कि हाथरस कोतवाली सदर से युवक लड़की को अलीगढ़ ले गया था. लड़की के तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Hathras

दरअसल, 23 अक्टूबर की शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के पास से लड़की अपने घर से लापता होती है. परिजनों ने उसे काफी तलाशा, लेकिन वह न मिली. ऐसे में देर रात परिजन कोतवाली थाना पहुंचकर नाबालिग युवती के गायब होने की शिकायत दर्ज कराते हैं. नाबालिक युवती के पिता की तहरीर पर चंदपा गांव निवासी रवि उर्फ गुड्डू और उसके दोस्त शकील निवासी हरदुआगंज अलीगढ़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. 24 अक्टूबर को थाना पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया था. 

Hathras में एक गिरफ्तार

पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए काफी दबाव और दबिश डाल रही थी. ऐसे में आरोपियों ने लड़की को हाथरस के बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने लड़की को उसके परिवार वालों को सौंपा. फिर पुलिस ने उससे बयान लिए, जिसके अनुसार तीन दिन तक लड़की को आरोपी रवि ने अलीगढ़ के एक दोस्त शकील के घर उसको रखा था.

चिकित्सिक परीक्षण के बाद ने पीड़िता के बयान को कोर्ट में दर्ज किया गया. तहरीर में लड़की ने सामूहिक दुष्कर्म बताया है. उसके अनुसार रवि और शकील दोनों ने उसके साथ गलत काम किया. शिकायत करने पर उन्होंने उसे मारने की धमकी भी दी थी. 

पुलिस ने मामले में सामूहिक दुष्कर्म के साथ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इस केस में आरोपित रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट में पेश किया जा चुका है. लेकिन अभी आरोपी शकील फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. 

Related posts

घर घर में पूजी जा रही अलीगढ़ की गाय, मिल रहा लाभ

Khurshid Alam

बीजेपी नेता पर ‘तलाक तलाक तलाक’ का मुकदमा दर्ज

Khurshid Alam

बच्चे का पानी से भरे गड्डे में गिरने से हुई मौत, घर में मचा कोहराम

Khurshid Alam

तेज रफ्तार कार ने मासूम की ली जान, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल

Khurshid Alam

अलीगढ़ में आज शाम तक ठप रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, CAB के विरोध प्रदर्शन को लेकर अलर्ट

Khurshid Alam

एएमयू छात्रों ने खाने का किया बहिष्कार, उसे गरीबों में बांटा, कैब का विरोध जारी

Khurshid Alam

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More