Local Heading

सांड ने महिला पर किया हमला, इमरजेंसी में डॉक्टर नदारद, मौत से मचा कोहराम

अलीगढ़: डॉक्टर की लापरवाही में महिला की मौत हो गई. जनता कर्फ्यू के दौरान अस्पतालों की इमरजेंसी सेवाएं खुली रहने के आदेश के बाद भी अतरौली सीएचसी में डॉक्टर नदारद रहे. दरअसल, रविवार को सांड़ के हमले से जख्मी महिला को सीएचसी के इमरजेंसी में लाया गया, मगर यहां डॉक्टर मौजूद नहीं थे. उपचार न मिलने से महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं शिकायत करने पर एसडीएम ने लापरवाह डॉक्टरों पर कार्रवाई के लिए CMO को पत्र लिखा है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव बैमवीरपुर निवासी सीता देवी (65) पत्नी रामपाल शर्मा शनिवार की रात घर जा रही थीं. तभी एक सांड़ ने उन पर हमला कर दिया. जिसमें महिला गंभीररूप से जख्मी हो गई. रविवार की सुबह घायल अवस्था में उन्हें सीएचसी लाया गया. परिजनों का आरोप है कि काफी देर तक चिकित्सकों के आने का इंतजार किया गया, मगर डॉक्टर नदारद रहे. ड्यूटी पर तैनात एक फार्मासिस्ट ने सीता का उपचार करने का प्रयास किया, मगर बेहतर इलाज न मिलने से महिला की मौत हो गई . महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. 

इसे भी पढ़ें: भारत में कोरोना से हुई 7 मौत, 400 के पार पहुंची मरीजों की तादाद, हो जाइए सावधान

वहीं गांव के तमाम लोग सीएचसी पहुंचकर डॉक्टरों के इमरजेंसी में मौजूद न रहने पर काफी नाराजगी जताई. एसडीएम ने इसकी शिकायत सीएमओं को पत्र लिखकर की. जिसमें सीएमओ को इसके खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए कहा गया है. इस बाबत उनसे स्पष्टीकरण मांगा जा रहा है. जबाव न मिलने पर कार्रवाई करने को कहा गया है .

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More