Local Heading

बरेली लॉकडाउन: मंडियों में उमड़ी भीड़, लोगों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

बरेली में पुलिस ने कड़ा रुक अपानाया और बेवजह घर से बाहर निकले लोगों पर लाठियां बरसाई.

बरेली(Bareilly): कोरोना वायरस के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में 25 मार्च तक लॉकडाउन है. इसके चलते बरेली में लॉकडाउन के दूसरे दिन मंगलवार को लोग सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले और जरुरतमंद की चीजें खरीद लाएं. वहीं, बरेली में पुलिस ने कड़ा रुक अपानाया और बेवजह घर से बाहर निकले लोगों पर लाठियां बरसाई. धर्मनगरी चित्रकूट में आज अमावस्या मेला के दिन सन्नाटा छाया रहा.

इसे भी पढ़े: कानपुर: कोरोना वायरस के डर से युवक ने दी जान

मेरठ में लॉकडाउन के दूसरे दिन भी दिल्ली रोड और लोहिया नगर मंडी में खरीदारी को भीड़ उमड़ गई. कुछ लोग सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले तो खरीदारी कर लाए. मंडियों को 12 बजे तक खोलने के प्रशासन ने व्यापारियों की सहमति से निर्देश जारी कर दिए थे. मंडियों में लोगों की भीड रही. हालांकि शहर के बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग व्रत के लिए भी खरीदारी करते नजर आए। फल और पूजा आदि का सामान खरीदा. काँलोनियों में पार्कों में सुबह सावधानी बरतते हुए चहलकदमी की. कुछ दुकानों को पुलिस कर्मियों ने बंद कराया. पेट्रोल पंप खुले रहेगें. दूध और अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति रही.

लॉकडाउन के दूसरे बरेली शहर में पुलिस ने कड़ा रुक अपनाते हुए बेवजह घर से बाहर निकले लोगों पर लाठियां बरसाई. इसके बाद बरेली की सड़कों पर सन्नाटा पसर गया.  बरेली में पुलिस ने सुबह 10 बजे तक 250 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. कानपुर में मंगलवार सुबह लोगों ने जरूरत की सामग्री खरीदी, दूध, ब्रेड के लिए जनरल स्टोरों पर लोगों की भीड़ देखी गई. सबसे बड़ी सब्जी मंडी रामादेवी में ज्यादा भीड़ रही. बेवजह निकलने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- सुधीर कुमार

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More