Local Heading

बरेली: कोरोना काल में सिपाही और पार्षद के बीच हुई कहासुनी

बरेली में पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. जहां एक सिपाही एक भाजपा पार्षद को बेरहमी से पीट रहा है.

बरेली(Bareilly): बरेली में पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. जहां एक सिपाही एक भाजपा पार्षद को बेरहमी से पीट रहा है. जिसके बाद पार्षदों में आक्रोश है और उन्होंने पुलिस प्रसाशन को चेतावनी दी है की अगर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो पूरे नगर की सफाई व्यवस्था ध्वस्त कर दी जाएगी.

इसे भी पढ़े: अमरोहा: कोरोना वायरस के खात्मे के लिए चढ़ाई गई चादर और हुई विशेष दुआ

भाजपा पार्षद के साथ मारपीट की यह सीसीटीवी फुटेज फरीदपुर के साहूकारा मोहल्ले की है. जहां 17 जून की रात करीब 9 बजे भाजपा पार्षद विशाल अग्रवाल घर के बाहर खड़े हुए थे. इसी बीच एक सिपाही आया और फिर उनके साथ मारपीट करने लगा. पार्षद का आरोप है की सिपाही अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था. जब उन्होंने टोका तो वो गालीगलौज करने लगा.

जिसके बाद वो घर के अंदर जाने लगे तो सिपाही उनके घर में घुस गया और लात घुसों से बेरहमी से पीटा दिया. पार्षद का कहना है की सिपाही विपिन गुर्जर शराब पिये हुए था और शराब के नशे में उसने उनके साथ मारपीट की और फिर उन्हें घसीटकर थाने के गेट तक ले गया है. पार्षद ने सिपाही के खिलाफ थाने में तहरीर दी है और सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और उसे जेल भेजने की मांग की है.

वहीं पार्षद विशाल के साथ में नगर पालिका के सभी पार्षद साथ आ गए है और उन्होंने सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पार्षदों का कहना है की अगर अफसरों ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो पूरे नगर की सफाई व्यवस्था बदं करवा दी जाएगी.

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण का कहना है की पुलिस ने जो पार्षद की पिटाई की है. वो निंदनीय है उन्हें ऐसा नही करना चाहिए था. जिस वजह से सिपाही को निलंबित किया जा रहा है. उन्होंने बताया की पार्षद जिस जगह रहते है वो हॉटस्पॉट है. पुलिस ने उनसे घर जाने को कहा जिस पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. लॉक डाउन में लगातार ड्यूटी करने की वजह से पुलिसकर्मियों में चिड़चिड़ापन आ गया है और वो छोड़ी सी बात पर आग बबूला हो जाते है.

रिपोर्टर- अशोक कुमार (बरेली)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More