Local Heading

शादीशुदा महिला के सिर चढ़ा प्यार का बुखार, फिर उठाया यह कदम

महिला के पति ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. लेकिन महिला ने वापिस घर जाने से मना कर दिया.

बरेलीः(Bareilly)। जनपद के हाफिजगंज इलाके की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ससुराल से प्रेमी संग फरार हो गई. महिला के पति ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. लेकिन महिला ने वापिस घर जाने से मना कर दिया.

फैक्ट्री में काम के दौरान इश्क चढ़ा परवान

हाफिजगंज निवासी महिला के परिवार में उसका पति और एक पांच साल का बच्चा भी है. महिला रुद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करती है. फैक्ट्री में नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात वहां करने वाले एक युवक से हो गई. देखते ही देखते जान पहचान प्यार में तबदील हो गई.

महिला के जिद्द के आगे सबने मानी हार

जिसके बाद महिला ने समाज की सभी दीवारों को लांघकर प्रेमी संग घर से फरार हो गई. महिला के पति को जब इस बारे में जानकारी लगी तो वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक और महिला की तलाश शुरू कर दी. एक हफ्ते बाद पुलिस ने आरोपी युवक और महिला को पकड़ लिया. पुलिस दोनो को पकड़कर थाने ले आई.

महिला के ससुराल और मायके वाले भी थाने पहुंच गए. सभी ने महिला को मनाने का भरसक प्रयास किया. लेकिन महिला प्रेमी के संग जाने की जिद्द पर अड़ी रही. यह देख महिला के मायके वालों ने उसको समाज का वास्ता देकर अपनी जिद्द छोड़ने की सलाह दी. लेकिन महिला नहीं मानी.

ये भी पढ़ेंःयुवक ने पत्नी के साथ फेसबुक लाइव चैटिंग के दौरान लगाई फांसी, यह है वजह

यही नहीं महिला के पांच साल के बेटे ने भी उसे वापिस घर लौट आने की गुहार लगाई. परन्तु महिला के सिर पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ा हुआ था कि उसने अपने मासूम बच्चे की फरियाद भी ठुकरा दी. जिसके बाद महिला के मायके और ससुराल वाले महिला की जिद्द के आगे बेबस होकर वापस लौट गये.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More