Local Heading

Valentine’s Day: काटा बवाल तो होगी जेल, पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम

आज वेलेंटाइन डे पर प्रेमियों को मिलने से रोक लगाने की कोशिश करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा. इसके लिए प्रशासन ने सभी प्रेमियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंताजम किए हैं

बरेलीः(Bareilly)। जनपद में आज वेलेंटाइन डे पर प्रेमियों को मिलने से रोक लगाने की कोशिश करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा. इसके लिए प्रशासन ने सभी प्रेमियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंताजम किए हैं. साथ ही पुलिस जनपद के सभी पार्कों और होटलों पर भी अपनी नजर बनाए हुए है जिससे कि अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके.

गौरतलब है कि आज यानी वेलेंटाइन डे का प्रेमियों को बेसबरी से इंतजार रहता है. लेकिन कुछ संगठनों के विरोध के कारण प्रेमियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार पुलिस ने प्रेमियों की सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम किए हैं. पुलिस ने एंटी सभी थानों में एंटी रोमियो दस्ते को तैनात किया है. पुलिस इस बात का खास ध्यान रखेगी कि कोई भी संगठन प्रेमी युगल को परेशान न कर सके. साथ ही पुलिस पार्कों और इलाके के होटलों पर भी अपनी नजर रखेगी कि प्यार के इजहार के नाम पर कोई अश्लील हरकत तो नहीं हो रही.

मनाएंगे काला दिवस

आपको बता दें कि बजरंगी जन कल्याण समिति आज यानी वेलेंटाइन डे को पुलवामा हमले की बरसी के रूप में काला दिवस के रूप में मनाएगी. बजरंगी जन कल्याण समिति के कार्यकर्ता आज दोपहर 12 बजे कलक्ट्रेट तक काली पट्टी बांधकर पैदल मार्च भी निकालेंगे. साथ ही वहां पाकिस्तान की अर्थी जलाकर मजिस्ट्रेट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भी भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः14 February 2020 Rashifal: इन 4 राशियों पर होगी पैसों की बारिश, जानें अपना राशिफल

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

वहीं पुलिस का कहना है कि वेलेंटाइन डे के विरोध में किसी भी प्रकार की अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस आज के दिन पूरी तरह से मुश्तेद रहेगी. पुलिस का दावा है कि जनपद में किसी भी संगठन द्वारा प्रेमियों को तंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. अगर कोई भी संगठन ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रावई की जाएगी.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More