Local Heading

बरेली: ट्रक ड्राइवर ने अपने ही साथी की हत्या, पत्नी के साथ थे अवैध संबंध

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में ट्रक ड्राईवर ने अपने ही साथी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी की दोस्त से उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे.


बरेली (Bareilly): बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में ट्रक ड्राईवर ने अपने ही साथी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी की दोस्त से उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. इस हत्या में तीन लोग शामिल थे. इस हत्या कांड में दो लोग और शामिल थे. जो अभी फरार चल रहे है.

इसे भी पढ़े : मुरादाबाद: लोको शेड पुल पर आखिरकार सफलतापूर्वक रखे गये गार्डर, रोड और रेल संचालन रहा प्रभावित

हसनपुर नई बस्ती निवासी सुल्तान की हत्या करके लाश गांव सफरी के पास रोड किनारे गन्ने के खेत में फेंक दी थी. पत्नी सबीना ने कैंटर मालिक और उसके बहनोई पर हत्या की रिपोर्ट कराई थी. एसएसपी शैलेश पांडेय मे बताया कि सुल्तान की कस्बा के मोहल्ला कंचननगर निवासी ट्रक ड्राइवर वारिस उर्फ चांद से दोस्ती थी. सुल्तान उसके घर जाता था. इस बीच उसकी पत्नी से सुल्तान के संबंध हो गए. वारिस ने उसे सुल्तान के साथ घूमते पकड़ लिया. सुल्तान ने उसे जो मोबाइल दिया था, वह भी वारिस ने खोज लिया. यही वजह हत्या का कारण बनी.

सुल्तान ने यामहा एजेंसी के पास अपना कैंटर खड़ा कर दिया. वारिस ने कंचन नगर निवासी अपने भांजे दानिश उर्फ टाइगर और फुफेरे भाई आमिर को भी बुला लिया, जो ट्रांसपोर्ट पर ही मजदूरी करते थे. तीनों उसे मथुरापुर चलने के बहाने ही बुला ले गए. वह उनके ट्रक के केबिन में ही बैठ गया. जब वारिस ने ट्रक को शंखा अगरास रोड पर मोड़ा तो सुल्तान ने विरोध शुरू किया. तब तीनों ने गमछे से उसका गला दबा दिया. सफरी के पास उसे उतारा तो होश आने पर उसने भागने की कोशिश की। इस पर तीनों ने उसे लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More