Local Heading

रिठौरा में दिखी सिपाही की गुंडई, स्कूल बस को जबरन कोतवाली लाया

सिपाही ने वर्दी का रुबाब दिखाते हुए न केवल बस को कब्जे में लिया ब्लकि उसमें सवार टीचरों के साथ बदसलूकी भी की. शिक्षकों कि शिकायत पर मामला कोतवाली पहुंचा

बरेलीः (Bareilly)। उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की गुंडागर्दी का एक नया मामला सामने आया है. जहां एक सिपाही ने स्कूल बस से टक्कर के बाद उसे कब्जे में ले लिया. सिपाही ने वर्दी का रुबाब दिखाते हुए न केवल बस को कब्जे में लिया ब्लकि उसमें सवार टीचरों के साथ बदसलूकी भी की. शिक्षकों कि शिकायत पर मामला कोतवाली पहुंचा.

आरोप है कि, शहर के अंगूरी देवी बालिका इंटर कॉलेज की छात्राएं नेहरू युवा केंद्र के एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. बस में छात्राओं के अलावा दो स्कूल स्टाफ समेत दो शिक्षिकाएं भी थी. आरोप है कि बरेली से वापस लौटते समय बरेली के रिठौरा के नजदीक छात्राओं से भरी स्कूल बस के आगे चल रही गाड़ी ने अचानक से ब्रेक मार दी. अचानक लगी ब्रेक के कारण बस चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस आगे चल रही गाड़ी से टकरा गई. बता दें कि गाड़ी यूपी पुलिस का एक सिपाही चला रहा था.

सिपाही ने बिना कुछ सुने बस को लेकर पीलीभीत आ गया. आरोप है कि इस दौरान सिहापी ने बस में सवार टीचरों से अभद्रता की और बिना उनकी इजाजत के उनकी तस्वीर भी खींची. वहीं आरोपी सिपाही का कहना है कि इस हादसे में गाड़ी में सवार उसके परिवार के सदस्यों को चोटें आई हैं. मामला कोतवाली पहुंचा तो कोतवाल ने सबसे पहले बस में सवार छात्राओं और शिक्षकों को घर भेज दिया. हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस कहना है कि जैसे ही इस मामले में कोई तहरीर दी जाएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More