Local Heading

200 रुपये के लिए की गई मजदूर की हत्‍या

मृतक के भाई सत्तो ऋषिदेव ने बताया कि मैं और मेरा भाई विनोद मजदूरी का 400 रूपये लेकर अपने घर लौट रहे थे. इसमें से 200 रुपये लेकर हम घर का राशन लाने निकले तभी रास्ते में झड़ीलाल ने मेरे भाई से 200 रुपये छीनने की कोशिश की.

बिहार के अररिया जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ख़बर आई है. दरअसल अररिया नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर मुसहरी टोला में विनोद ऋषिदेव नाम के मजदूर की 200 रूपये के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मृतक मजदूर का शव मुसहरी के तालाब किनारे से बरामद हुआ है. शव को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के भाई सत्तो ऋषिदेव ने बताया कि मैं और मेरा भाई विनोद मजदूरी का 400 रूपये लेकर अपने घर लौट रहे थे. इसमें से 200 रुपये लेकर हम घर का राशन लाने निकले तभी रास्ते में झड़ीलाल ने मेरे भाई से 200 रुपये छीनने की कोशिश की. इस दौरान मैंने और मेरे भाई ने विरोध किया तो झड़ीलाल लाठी डंडे से सर पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गयी.

ग्रामीणों का मानना है कि झड़ीलाल पहले भी हत्या कर चुका है और पुलिस से वो हर बार बच जाता है. खैर विनोद ऋषिदेव की हत्‍या के बाद पूरा परिवार सदमे में है. गरीब परिवार के इस मजदूर की हत्‍या के बाद स्थानीय लोगों ने भी हत्यारे की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है.

पुलिस हत्यारे की गिरफ़्तारी के लिए छापेमरी कर रही है. हालांकि अभी तक झड़ीलाल की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Related posts

પ્લાસ્ટિકના કોથળામાંથી અજાણી મહિલાની લાશ મળી

Alkesh Vyas

ફિલ્મ સ્પેશિયલ 26ની જેમ રેલવેમાં નોકરીનું તરકટ – રેલવેના અધિકારીઓનો સ્વાંગ રચીને સેંકડો યુવકોને છેતર્યાં

Alkesh Vyas

चमकी बुखार से मृत 129 में 85 बेटियां, बचेंगी नहीं तो पढ़ेंगी कैसे?

Abaneendra Thakur

नींबू लेने गई मासूम को दुकानदार के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Ramta

एआरटीओ का ड्राइवर भी नहीं लगाता है सीट बेल्ट!

Asif Ali

सावधान! बस एक क्लिक और आपके लाखों रुपए छूमंतर

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More