Local Heading

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के नखरों से परेशान हुए डॉक्टर!

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से चारों तरप हड़कंप मच गया. दरअसल लंदन से वापिस आने के बाद कनिका लखनऊ की एक पार्टी में शामिल हुई थी. फिलहाल कनिका हॉस्पिटल में भर्ती है.

लेकिन डॉक्टर्स की तरप से कनिका को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रहा है. बता दें कि अभी कनिका कपूर का ट्रीटमेंट लखनऊ में चल रहा है. दरअसल, वहां का स्टाफ उनके नखरों से परेशान हो चुका है. डॉक्टर्स का आरोप है कि कनिका अस्पताल में सेलिब्रेटी की तरह व्यवहार कर रही हैं और वो इलाज में सहयोग नहीं कर रहीं.

डायरेक्टर के मुतबिक कनिका का आइसोलेशन रूम एयर कंडीशन है, जिसमें टॉयलेट है, पेशेंट बेड और एक टीवी है. उन्हें अस्पताल के कैंटीन से ग्लूटन फ्री डायट दी जा रही है. इन सबके बावजूद उनके काफी नखरे हैं. वह मरीज की तरह नहीं बल्कि सेलिब्रेटी के जैसे रहना चाहती है.

हालांकि इससे पहले कनिका कपूर ने भी अस्पताल पर आरोप लगाया था कि उनका ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा. उन्हें ठीक से खाना भी नहीं दिया जा रहा. उनके कमरे में धूल और मच्छर हैं. कनिका का कहना था कि मैं जेल में हूं. मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे मैं बिना किसी दोष के अपराधी हूं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More