Local Heading

प्रयागराज में व्यापारियों ने दिखाई दरियादिली

प्रयागराज(Prayagraj): शहर में व्यापारियों ने दरियादिली दिखाई. ट्रेन सराय मुसाफिरों को खाना दिया. प्रयागराज में व्यापारियों ने ट्रेन सराय मुसाफिरों को भोजन कराया. जनता कर्फ्यू के दौरान स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दरियादिली दिखाई. विभिन्न शहरों से ट्रेनों से मुसाफिरों को स्थानीय व्यापारियों ने जंक्शन पर खाना उपलब्ध कराया. व्यापारियों को सूचना मिली थी कि जनता कर्फ्यू की वजह से ट्रेनें सारे लोगों को भोजन पानी नसीब नहीं हो रहा.

इसी वजह से प्रयाग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष मोहम्मद कादिर तमाम व्यापारियों के साथ भोजन पानी लेकर जंक्शन पहुंचे और उन्होंने बाहर से आए यात्रियों को खाना आदि उपलब्ध कराया. व्यापारियों ने जनता कर्फ्यू की सफलता के लिए प्रयागराज के लोगों का आभार जताया. उतर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष योगेश गोयल ने कहा कि अभी यह शुरुआती लड़ाई है, जो अभी हमें आगे और लड़नी है. आज जिस तरह से लोगों ने जनता कर्फ्यू का पूरा साथ दिया ऐसा ही सहयोग उनसे आगे भी अपेक्षित है.

उतर प्रदेश उद्योग व्यापार कल्याण समिति के संयोजक संतोष पनामा ने भी सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक लोगों को घरों में रहने के लिए व्यापार मंडल की तरफ से आभार जताया. इलाहाबाद गला तिलहन व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश केसरवानी ने भी इस सफल आयोजन के लिए शहर की जनता और व्यापारियों को भी बधाई दी. उधर प्रयाग व्यापार मंडल ने भी जनता कर्फ्यू मैं सभी का सहयोग मिलने पर आभार जताया. व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा  ने कहा कि लोग साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें. बाहर निकले तो चेहरे पर मास्क जरूर लगाएं.

रिपोर्ट-अर्चना सिंह

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More