Local Heading

Delhi: अंतरराज्यीय बंदूकों के एक गिरोह का भंडाफोड़

delhi crime
Delhi: आरोपियों की पहचान दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके के रहने वाले सुनील (35) और उत्तर प्रदेश अलीगढ़ इलाके के रहने वाले अंकित सैनी (28) के रूप में हुई है।

दिल्ली(Delhi): दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सक्रिय अंतरराज्यीय बंदूकों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने दोनों आरोपियों के कब्जे से 10 कारतूस, एक स्कूटी और हथियार पहुंचाने में इस्तेमाल होने वाली चार पिस्तौलें भी बरामद की हैं।

आरोपियों की पहचान दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके के रहने वाले सुनील (35) और उत्तर प्रदेश अलीगढ़ इलाके के रहने वाले अंकित सैनी (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि दोनों सस्ते रेट पर अलीगढ़ से हथियार खरीदते थे और उन्हें दिल्ली-एनसीआर में अच्छी कीमत पर बेचते थे।

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार, “11 नवंबर को पता चला कि हथियारों का एक सप्लायर चिराग दिल्ली फ्लाईओवर, मस्जिद मोड़ के पास हथियार और गोला-बारूद पहुंचाने के लिए आएगा।”

डीसीपी ने कहा कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने एक जाल बिछाया और टीम ने दो व्यक्तियों को चार देसी पिस्तौल और 10 कारतूस ले जाते हुए आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। ​​आरोपियों की पहचान सुनील और अंकित सैनी के रूप में हुई। इसके बाद, धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया। सीआर पार्क पुलिस स्टेशन में केस रजिस्टर करवाया गया।

डीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी अंकित सैनी ने खुलासा किया कि वह अलीगढ़ से सस्ती कीमत पर पिस्टल खरीदता था और उसे दिल्ली में अपने साथी सुनील के जरिए अच्छे दामों पर बेचता था।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More