Local Heading

नीचे घर में चल रही थी पार्टी, ऊपर छत पर धूं धूंकर जल रहे थे वाहन

गोपेश्वर। चमोली जिला मुख्यालय के निकटवती गांव कोठियाल सैण से आगे क्वीरालु गांव के पास छत पर खड़ी चार मोटर साइकिल में संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार की आधी रात अचानक आग लग गई।

पुलिस के अनुसार क्वीरालु गांव निवासी हरीश जो कि चमोली थाने में यातायात पुलिसकर्मी हैं के घर पर (क्वीरालु गांव में) मंगलवार को बच्चे का नामकरण संस्कार था। रात्रि में पार्टी का आयोजन किया गया जिसके चलते उनके घर पर मेहमान आये हुए थे। जिनमें से कुछ के वाहन सडक पर ही एक घर की छत पर खड़े किये गये थे। अचानक रात्रि के समय वाहनों से आग की लपटें निकलने लगीं। स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर किसी तरह से आग पर काबू पाने का प्रयास किया और अन्य वाहनों को वहां से हटाया गया। लेकिन तब तक दो वाहन पूरी तरह से जल कर स्वाहा हो गये थे जबकि दो वाहन को भी काफी नुकसान पहुंचा है। घटना की जानकारी मिलते ही चमोली कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। स्थानीय लोगों के साथ आग को बुझाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जले हुए वाहनों में हुकुम सिंह, पवन रावत, सिपाही हरीश नेगी व भूपेंद्र सिंह फरस्वाण के वाहन शामिल हैं।

Related posts

સુરત – વરાછામાં વૃધ્ધાના ગળામાંથી સોનાની બે ચેઈન આંચકી ગઠિયો ફરાર

Sanjay Mahant

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची, मोदी बनारस, अमित शाह गांधीनगर से लड़ेंगे चुनाव

Local News Desk

ગૂગલ મેપથી લોકેશન મેળવીને કોર્પોરેટ ઓફિસોમાં ચોરી કરતી ડિજીટલ ગેંગ ઝડપાઈ

Alkesh Vyas

उर्गम घाटी के ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी…वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Jagdish Pokhariyal

होली पर हुड़दंग किया तो खानी पड़ेगी हवालात की हवा

Salman Khan

शादीशुदा प्रेमी जोड़े के खिलाफ पुलिस ने की ऐसी कार्रवाई…आप सोच भी नहीं सकते

Saleem Malik

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More