Local Heading

प्रापर्टी डीलर की हत्या, घर में मिला शव

कानपुर/अवनीश: उत्तर प्रदेश के कानपुर मे 12 घंटे में दो हत्याओं से पुलिस की मुस्तैदी सवालों के घेरे में आ गई है. देर रात बुधवार को स्वरुप नगर थाने से 100 मीटर दूरी पर नकाबपोश हमलावरों ने लोहे की राड से मारपीट कर युवक की हत्या के कुछ घंटे ही बीते थे की आज सुबह प्रापर्टी डीलर की हत्या के बाद घर पर शव मिला. पुलिस प्रापर्टी डीलर की हत्या में रंजिश के बिन्दुओं पर जांच शुरु कर दी गई है.

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के नौबस्ता इलाके में मूलरुप से लालपुर में रहने वाले प्रहलाद (55) प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे. इन दिनों वह आवास विकास हंसपुरम स्थित रमन विहार में मकान बनाकर पत्नी सियाप्यारी के साथ रहते थे. पत्नी के मायके में चाचा की तेरहवीं संस्कार के चलते बुधवार को फतेहपुर जनपद के बकेवर स्थित गौरिया गांव गई थी. गुरुवार को जब वह वापस लौटी तो मकान के अंदर दाखिल हुई तो कमरे के दरवाजे पर पति को रक्तरंजित शव पड़ा देखा. पति का शव देख उनकी चीख निकल गई.

घटना की जानकारी पर पड़ोसियों के साथ ही क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जुट गई. प्रापर्टी डीलर की हत्या की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव, पुलिस अधीक्षक दक्षिण रवीना त्यागी, क्षेत्राधिकारी गोविन्द नगर आर. के. चतुर्वेदी, इंस्पेक्टर समर बहादुर पुलिस बल के साथ पहुंचे. मौके पर डॉग स्क्वॉयड व फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाये. फारेंसिक के मुताबिक हत्यारे ने पहले किसी भारी वस्तु के हमला किया, इसके बाद किसी धारदार हथियार से शरीर पर कई वार किये और आखिर में उसने गला घोटकर वारदात को अंजाम दिया.

रंजिश के बिन्दुओं पर चल रही जांच

पुलिस को मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि प्रापर्टी डीलर के कोई भी संतान नहीं थी और सम्पत्ति के साथ ही अच्छा बैंक बैलेंस था. उन्होंने छह साल पूर्व अपने भतीजे रामू की शादी साले की बेटी शशि से करा दी थी. लेकिन शादी से भतीजा रामू खुश नहीं था और पत्नी के मायके जाने के बाद वह उसे विदा कराने भी नहीं किया.

चार माह पूर्व प्रापर्टी डीलर ने ही दोबारा साले की बेटी शशि की शादी फतेहपुर में एक लड़के से करा दी. शशि की शादी से पहले ही सगा भतीजा चाचा प्रहलाद से नाराज था और जब उसके दोबारा शादी की जानकारी मिली तो वह उनसे रंजिश मानने लगा. इस बात को लेकर भतीजे के परिवारवालों की प्रहलाद से काफी नोकझोंक भी पूर्व में हुई थी. इसको लेकर ही हत्या की वारदात अंजाम दिये जाने का शक पत्नी सियाप्यारी जता रही है. घटना को लेकर एसएसपी अनंत देव ने बताया कि जांच की जा रही है. जल्द से जल्द हत्याओं का खुलासा किया जाएगा.

Related posts

ब्रेकअप के बाद फेसबुक, व्हॉट्सऐप पर भूलकर भी ना करें ये काम!

Deepanshi

सावधान! कहीं आपके रिलेशनशिप में भी तो नहीं हो रही ये 4 बातें

Deepanshi

इस मंदिर में मां दुर्गा को खुश करने के लिए एक दूसरे पर फेंकी जाती है आग!

Deepanshi

जिआ हो बिहार के लाला की तर्ज पर,अनंत सिंह का सरेंडर

Ravinder Kumar

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली

Deepanshi

इस जन्माष्टमी कौन सी राशि वाले कैसे करें कान्हा को खुश!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More