Local Heading

बच्ची बड़ी होकर मां जैसी ना बने तो उठाया ऐसा कदम

नई दिल्ली: एक बेरहम पिता ने अपनी चार साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी व्यक्ति अपनी पत्नी पर शक करता था. जिसके चलते उसने अपनी बच्ची को मौत के घाट उतार दिया और घर से फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी मलकित की शादी 2014 में सिमरन कौर के साथ हुई थी. वह लगातार पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी से नाजायज संबंध है. वह अकसर शराब पीकर सिमरन कौर के साथ झगड़ा और कई बार मारपीट भी करता था.

मृतक बच्ची किरत की मां ने पुलिस को बताया कि सुबह जब वह सोकर उठी तो बाहर से कमरे की कुंडी बंद थी. जब वह काफी मशक्कत के बाद कुंडी खोलकर दूसरे कमरे में गई. तो उसने देखा कि उसकी बच्ची के गले में चुन्नी से फंदा लगा हुआ था. महिला के चिल्लाने के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे.

आरोपी पिता नहीं चाहता था कि उसकी बेटी भी अपनी मां जैसी बन जाए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता मलकित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस की ओर से बच्ची की मां से भी पूछताछ जारी है.

#newdelhi #Ccrimenews #murder

Related posts

चार महिने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बवाल का आरोपी

Saleem Malik

तो इन्होंने किया किशोरी का अपहरण, पुलिस ने जारी किए फोटो

Saleem Malik

पांच बाल बंदी सुधार गृह से हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Pranav Mishra

गैंगवार: द्वारका मोड़ पर बीच सड़क हुई धांय-धांय

Ramta

मनपंसद गाना न बजाने पर युवक की हुई हत्या, दो गिरफ्तार

Pranav Mishra

पति ने महिला के गर्भाशय में डाला मोटर साइकिल का हैंडल

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More