Local Heading

कोरोना जंग में शामिल डॉक्टरों के साथ किया दुर्व्यवहार तो होगी कार्रवाई: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ मकान मालिक डॉक्टर और नर्सों को  घर से निकलने की धमकी दे रहे हैं. उनका कहना है कि वो 24 घंटे कोरोना मरीजों के साथ रहते हैं. तो हमें भी कोरोना हो जाएगा. ऐसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, अगर कोई मकान मालिक नहीं  मानता हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान सरकारें एक दूसरे से दूर रहने की अपील कर रही हैं, लेकिन इसको गौरतलब है कि इस बयान से पहले भी केजरीवाल ने कहा था कि लेकर कई स्थानों ने अफवाहों के चलते बुरी खबर भी आ रही हैं. मसलन डॉक्टर, पायलट आदि जो कोरोना मरीजों की सेवा में लगे हैं उनसे भेदभाव की खबर बेहद चिंताजनक है. इसको लेकर सीएम केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि ऐसे महान लोगों से भेदभाव न करें. 

इसे भी पढ़ें: विश्वभर में कोरोना से मरने वालों की तादाद हुई 20831, कहर जारी

अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अनुरोध किया कि वे इस मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे की मदद करें. केजरीवाल ने कहा, लोग कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में मोर्चा संभाले हुए पेशेवरों, डॉक्टरों, नर्सों, पायलटों और एयर होस्टेस के साथ भेदभाव ना करें. उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली में कई जगहों पर शिकायत मिली है कि इन महान लोगों को भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है, जो अस्वीकार्य है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More