Local Heading

क्वारंटाइन सुविधा खत्म करने का डॉक्टर्स ने किया विरोध, बांधेंगे काला रिबन

डॉक्टरों ने स्वास्थ्य मंत्री को लेटर लिखकर उनसे मामले में दखल दोने की अपील की है. उकी मांग है कि ड्यूटी के बाद मेडिकल स्टाफ को क्वारंटाइन किया जाए. साथ ही रहने की सुविधा भी जारी रखी जाए

दिल्ली: (Delhi)   कोविड वार्ड में ड्यूटी करने वाले डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को काम के बाद क्वारंटाइन की सुविधा न देने के निर्णय का डॉक्टर्स ने विरोध किया. गुरुवार को एलएनजेपी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने क्वारंटाइन में गए सभी डॉक्टर्स को अस्पताल की ओर से उपलब्ध करवाए गए होटल खाली करने का आदेश दिया.

डॉक्टर्स ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया और ये विरोध बढ़ता देखकर अस्पताल प्रशासन ने निर्णय पर एक सप्ताह के लिए रोक लगा दी. जबकि डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक आदेश वापस नहीं लिया जाएगा तब तक वह अस्पतालों में काला रिबन पहनकर कार्य करेंगे.   

ये भी पढ़ेंं: Covid-19 से संक्रमित दिल्ली पुलिसकर्मियों को 1 लाख रुपये की जगह मिलेंगे 10,000 रुपये

इस बारे में केन्द्र सरकार ने एक आदेश जारी किया, जिसमें यह कहा है कि अब सभी डॉक्टर्स को ड्यूटी के बाद क्वारंटाइन की सुविधा नहीं दी जाएगी. फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन इंडिया के अध्यक्ष का कहना है कि केवल एक सप्ताह के लिए ये फैसला रोका गया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने स्वास्थ्य मंत्री को लेटर लिखकर उनसे मामले में दखल दोने की अपील की है. उकी मांग है कि ड्यूटी के बाद मेडिकल स्टाफ को क्वारंटाइन किया जाए. साथ ही रहने की सुविधा भी जारी रखी जाए. 

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More