Local Heading

दिल्ली पुलिस ने शटडॉउन के बीच शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका इलाके में दिल्ली पुलिस ने शराब की तस्करी करने वालों को पकड़ा है. इनके पास से बड़ी मात्रा में शरीब की खेप बरामद हुई है. शराब तस्करी का पहला मामला मोहन नगर थाना छेत्र का है. पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया जिसके पास से 3204 क्वॉटर शराब बरामद हुई.

दिल्ली सरकार ने 16 मार्च को ही कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरी दिल्ली को 31, मार्च तक शट डाउन करने का आदेश जारी कर दिया था. सरकार के इस आदेश में शराब की दुकानों को भी बंद ऱखने का आदेश जारी किए गए थे. इसके बाद से ही दिल्ली में शराब तस्कर सक्रिय हो गए और शराब तस्करी करने के लिए अलग-अलग तरकीब इजाद करने लगे.

दिल्ली के द्वारका इलाके में दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर शराब की तस्करी करने वालों को पकड़ा है. इनके पास से बड़ी मात्रा में शरीब की खेप बरामद हुई है. शराब तस्करी का पहला मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया जिसके पास से 3204 क्वॉटर शराब बरामद हुई. दिल्ली पुलिस रात में बैरेकेडिंग करके गाड़ियों की तलाशी कर रही थी. रात के करीब 3 बजे पुलिस ने एक संदिग्ध कार को पीछा करके पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच चार जिम मालिकों के खिलाफ केस दर्ज, दो गिरफ्तार

गौरतलब है कि जिस कार से तस्करी किया जा रहाा था पूछताछ करने पर कार के चालक ने अपनी पहचान दिलीप कुमार के रूप में पुलिस को बताया और वह सैनिक विहार का रहने वाला है पुलिस को बताया. इस काम को करने के लिए उसको 2000 हजार रुपए एक टिप के मिलते हैं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More