Local Heading

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को लूटा, आरोपी गिरफ्तार

Noida
एक बुजुर्ग महिला जैसे ही सेक्टर 16 के मेट्रो पहुंची तो दो युवक दौड़ते हुए महिला के तरफ आए और महिला से 4000 हजार रुपए लूट कर भाग गए. घटना की तहरीर पर द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने आरोपी की तलाश कर रही है.

दिल्ली में एक बुजुर्ग महिला पैदल जा रही थी. तभी दो बेखौफ बदमाशों ने सुनसान सड़क का फायदा उठाकर बुजुर्ग महिला को लूट लिया. महिला से बदमाशों ने चार हजार नकद रूपए लूटे और मौके पर फरार हो गए. पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत द्वारका के नॉर्थ थाने में की. पीड़ित महिला की उम्र 65 वर्ष है. पुलिस को दी गई लूट की घटना की जानकारी में महिला ने बताया कि वह अपने बेटे के घर भरत विहार, ककरौला जा रही थी.

बुजुर्ग महिला जैसे ही सेक्टर 16 के मेट्रो पहुंची तो दो लड़के दौड़ते हुए महिला के तरफ आए और महिला से 4000 हजार रुपए लूट कर भाग गए. जब इस घटना की सुचना पुलिस को मिली तो द्वारका नॉर्थ थाने की एक टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया.

पुलिस ने लूट की वारदात की जगह लगी सीसीटीवी के कैमरों के फुटेज के अधार पर पुलिस ने लूट के एक आरोपी दीपक उम्र 20 को गिरफ्तार कर लिया है. दीपक के पास से लूट के रकम 2000 रुपए कैश भी मिला है. आरोपी दीपक से पूछताछ के दौरान दीपक ने बताया कि उसने अपने दोस्त दीपक के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला से 4000 रुपए लूटे थे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More