Local Heading

बेखौफ बदमाशों ने दवा खरीदने जा रहे युवक को लूट हुए फरार

bike chor
गीता कॉलोनी के आराम पार्क के पास रहने वालें मोहम्मद उवेज उम्र 18 साल है. वह रात के 9.30 के करीब दवाई लेने के लिए जैसे ही परवाना रोड तक ही पहुंचे थे. उसी समय फोन पर किसी का कॉल आया और वह बात करने लगे.

ऩई दिल्ली, गीता कॉलोनी के आराम पार्क में अपने परिवार के साथ रहने वाले मोहम्मद उवेज रात को दवाई लेने के लिए निकले ही थे कि बेखौफ बदमाशों ने उनका मोबाइल झपट कर भाग निकले. मोबाइल फोन लूटने वाले तीन बदमाश थे. मास्क पहने तीनों बदमाश स्कूटर पर सवार थे और उन्होनें मास्क भी पहन रखा था. पीड़ित मोहम्मद उवेज के बयान पर गीता कॉलोनी के पुलिस ने झपटमारी के केस में शिकायत दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस के बयान के अनुसार गीता कॉलोनी के आराम पारक् में रहने वालें मोहम्मद उवेज उम्र 18 साल है. वह रात के 9.30 के करीब दवाई लेने के लिए जैसे ही परवाना रोड तक ही पहुंचे थे. उसी समय फोन पर किसी का कॉल आया और वह बात करने लगे.

इसे भी पढ़ें: कोरोना की मार सबसे ज्यादा झेल रहा देश का यह राज्य

मोहम्मद उवेज मोबाइल फोन पर बात कर ही रहे थे कि इसी दौरान एक स्कूटर पर मास्क पहने तीन युवकों में से एक ने उनका मोबाइल झपटा मारकर छिन लिया. जबतक मोहम्मद उवेज कुछ समझ पाते स्कूटी पर सवार तीनों बजमाश फरार हो चुके थे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More