Local Heading
trade fair 2019

Trade Fair 2019: दिल्ली पुलिस ने किया कमाल, ईरानी महिला के चेहरे पर लाई मुस्कान

Trade Fair 2019: ईरानी महिला अपने कमाई के पैसे खजूर के खाली डिब्बे में रखती थी। शाम के समय में उसने अपने पैसे के डिब्बे को कूड़े में फेंक दिया। जब उसे ध्यान आया कि उसने पैसे वाले डब्बे को कूड़े में फेंक दिया है तो उसने इसकी सूचना डीसीपी और अन्य पुलिस स्टाफ को दी।

दिल्ली(Delhi): प्रगति मैदान में चल रहे मेले में आई ईरानी व्यवसायी महिला के चेहरे पर दिल्ली पुलिस ने मुस्कान लाई है। दरअसल ईरानी महिला ने गलती से 1 लाख 45 हज़ार रूपये भड़ा का डब्बा कूड़े के साथ फेंक दिया।

दिल्ली पुलिस को जब उन्होंने जब यह बात बताई तो पुलिस ने कूड़े से वह डब्बा ढूंढ कर निकला और महिला को लाकर दिया। डब्बे को देखते ही महिला बहुत खुश हो गई और दिल्ली पुलिस को धन्यवाद किया।

इंटरनेशनल ट्रेड फेयर के डीसीपी अजय पाल तोमर ने बताया कि ईरानी महिला सैय्यद हम्मदी में ईरान के खजूर और ड्राई फ्रूट बचने आई हुई है। सैय्यद हम्मदी ने अपना स्टॉल हॉल नंबर 9 एल में लगाया है।

ईरानी महिला अपने कमाई के पैसे खजूर के खाली डिब्बे में रखती थी। शाम के समय में उसने अपने पैसे के डिब्बे को कूड़े में फेंक दिया। जब उसे ध्यान आया कि उसने पैसे वाले डब्बे को कूड़े में फेंक दिया है तो उसने इसकी सूचना डीसीपी और अन्य पुलिस स्टाफ को दी।

पुलिस टीम पैसे वाले डब्बे को ढूंढ़ना शुरू किया। कई घंटे की तलाश के बाद उन्हें कूड़े में डब्बा मिला जिसमें एक लाख 45 हज़ार रूपये थे। ईरानी महिला को जब पुलिस ने वह डब्बा दिया तो वह काफी खुश हो गई और ईरानी एंबेसी को इसकी जानकारी भी दी।

Related posts

कटड़े के पहले जन्मदिन का निमंत्रण लेकर दिल्ली पहुंचा किसान

Ramta

घोड़ी-बछेड़ा गांव में दलित की रोकी गई बारात, मारपीट में 12 बाराती घायल

Ramta

सिलेबस से बाहर आया एग्जाम, छात्राओं का फूटा गुस्सा

Ramta

न्यू अशोक नगर में ई-रिक्शा और ऑटो चालकों का आतंक

Ramta

एनसीआर में जमकर हुई बरसात, छाए रहेंगे बादल

Ramta

Nirbhaya case: दोषियों को फांसी की याचिका पर सुनवाई टली, 18 दिसंबर को होगा फैसला

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More