Local Heading

केस वापस लेने से किया इंकार, बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट

पीड़ित मोहम्मद रफीक ने आरपियों के ऊपर आरोप लगाया है कि पिछले साल 1 सिंतबर को आरोपी कल्लू ने आपने साथी अंकित, अमन और धनु के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया था. इसमें पीड़ित को गंभीर चोटें आई थी.

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में एक युवक के साथ मार-पीट करने का मामला सामने आया है. युवक के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट किया गया. बता दें कि युवक का आरोपियों के साथ पुराना विवाद चला आ रहा है. पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान पर मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. पीड़ित रफीक परिवार का पालन-पोषण करने के लिए चाउमीन की दुकान चलाता है.

पुलिस के अनुसार पीड़ित मोहम्मद रफीक अपने परिवार के साथ गोपालपुर में रहता है. इसके परिवार में उसका छोटा भाई और पत्नी और बच्चे एक साथ रहते हैं. पीड़ित मोहम्मद रफीक ने आरोपियों के ऊपर आरोप लगाया है कि पिछले साल 1 सिंतबर को आरोपी कल्लू ने आपने साथी अंकित, अमन और धनु के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया था. इसमें पीड़ित को गंभीर चोटें आई थी. इस संबंध में मुखर्जी नगर में थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकादमा दर्ज कराया गया था. यह केस फिलहाल कोर्ट में विचारधीन है.

इसे भी पढ़ें: नवरात्र पर पीएम मोदी का मंत्र, 21 दिनों तक 9 गरीबों की करें मदद

पीड़ित मोहम्मद रफ़ीक़ का आरोप है कि आरोपी कल्लू लगातार उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था. जब उसने केस को वापस लेने से इंकार कर दिया, तो आरोपी ने रात के करीब 11 बजे उसके घर पहुंच गए. आरोपी कल्लू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके परिवार वालों के साथ मारपीट कि और दोनों भाइयों के बाइक को भी तोड़ दिया. हमला करने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस उस संबंध में केस दर्ज करके मामले की छानबीन में लग गई है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More