Local Heading

एक्टर शक्ति कपूर ने ‘मुझे घर जाना है’ लाइनों से मजदूरों का दर्द किया बयां, भावुक होकर सरकार से की अपील

शक्ति कपूर ने ‘मुझे घर जाना है’ लाइनों के जरिए मजदूरों का दर्द बयां किया. इस वीडियो में उन्होंने सरकार से पैदल जा रहे मजदूरों को सुविधा देने की अपील की है, जिससे वह पैदल न चलें.

कोरोना वायरस के चलते देश में प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है. लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीबों को रोटी के लाले पड़ गए हैं. ऐसे में परिवार का गुजारा करना असंभव हो गया है. लाखों मजदूर पलायन करने को मजबूर हो चुके हैं. वहीं राज्य सरकारें मजदूरों के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है, लेकिन पलायन करने वाले नहीं रुक रहे हैं.    

View this post on Instagram

I pray every one is safe and home ♥️

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

सरकार के अलावा बॉलीवुड स्टार भी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. मजदूरों की हालत देखकर सोशल मीडिया पर सितारे अपनी सहानुभूति व्यक्त कर रहते हैं. अभिनेता शक्ति कपूर ने भूखे सड़कों पर पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों के लिए दुख ज़ाहिर किया है. वीडियो में मजदूरों की दशा का जिक्र करते हुए वह भावुक हो गए.

ये भी पढ़ें: मनीषा कोईराला ने कालापानी-लिपुलेख पर किया ट्वीट, नेपाल का समर्थन करने पर हुई ट्रोल

शक्ति कपूर ने ‘मुझे घर जाना है’ लाइनों के जरिए मजदूरों का दर्द बयां किया. इस वीडियो में उन्होंने सरकार से पैदल जा रहे मजदूरों को सुविधा देने की अपील की है, जिससे वह पैदल न चलें. उन्होंने कहा कि उन्हें खाना दीजिए ताकि वह सूकून से सो सके. लोग घर जाने के चक्कर में जान गंवा रहे हैं. आप इन्हें खाना दीजिए, रहने को दीजिए. उन्होंने कहा कि अमीर लोगों को दो वक्त की रोटी, रहने का ठिकाना आसानी से मिल जाता है, लेकिन उनका क्या? शक्ति कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More