Local Heading

Bigg Boss 13:फिनाले से 7 दिन पहले आपस में भिड़े सिद्धार्थ-शहनाज!

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले में अब बस 7 दिन बाकी है. ग्रैंड फनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. दरअसल यह झगड़ा सिद्धार्थ के पारस को सेप करने के बाद हुआ.

दरअसल सिद्धार्थ ने इम्यूनिटी दिलाने के लिए पारस छाबड़ा का समर्थन किया था. सात फरवरी का एपिसोड के लास्ट में एक प्रोमो दिखाया गया. इस प्रोमो वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से लड़ाई करती नजर आई.

इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ के साथ बैठी हुई हैं. वो सिद्धार्थ से कहती है कि तू मुझे बचा लेता. अगर तू मुझे बाहर निकालना चाहता है तो ठीक है. इसके बाद वो पारस से सिद्धार्थ के सामने कहती हैं कि मैं तो बचना डिजर्व भी नहीं करती उसके नजरिए से क्योंकि वो तुझे ज्यादा अहमियत देता है. इसके बाद पारस कहते है कि तुमने हमेशा उसे घर में इमोशनल तौर पर समर्थन दिया लेकिन गेम में नहीं.’

इसके बाद इनकी बात आगे बढ़ती जाती है,जिसमें पारस शहनाज को काफी कुछ कहते है. बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल के नाम शामिल है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More