Local Heading

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोली सेलिना- वह भारत का पहला ऑस्कर जीतने के काबिल था

सुशांत की मौत पर शोक जताते हुए सेलिना ने कहा कि यह बहुत दुखद खबर है. हम सभी ने एक बहुत ही शानदार अभिनेता खोया है.

मनोरंजन: (Entertainment) बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने शादी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक किया है. फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग’ से इन्होंने एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार वापसी की है. एक इंटरव्यू में सेलिना ने बताया कि मां-बाप की मौत के बाद व बेटे के जन्म के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सेलिना जेटली को धक्का लगा है. 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे. सुशांत की मौत पर शोक जताते हुए सेलिना ने कहा कि यह बहुत दुखद खबर है. हम सभी ने एक बहुत ही शानदार अभिनेता खोया है. किसी ने अपने बेटे को खोया, किसी ने अपने प्यार को खोया, किसी का भाई गया है और फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा गया है. एक शानदार टैंलेंटेड एक्टर जो भविष्य में भारत का ऑस्कर जीतने का दम रखता था, आप नहीं जानते. पता नहीं ऐसा क्या हुआ, जिसने सुशांत को ये कदम उठाने पर मजबूर कर दिया.

ये भी पढ़ें: कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए हम बना रहे प्लाज्मा बैंक- केजरीवाल

बता दें, सेलिना जेटली को उनके पति ने काफी सपोर्ट किया. डिप्रेशन पर सेलिना ने कहा कि मैं उन लोगों से घिरी थी जो मुझे बहुत प्यार करते हैं. मेरे पति ने मेरी काफी देखभाल की. डॉक्टर्स ने मेरी सहायता की. हालांकि यह अभी तक पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, लेकिन मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं. सेलिना ने ऑस्ट्रियन व्यवसायी पीटर हैग से शादी की है और दोनों के जुड़वां बेटे हैं दोनों की उम्र आठ साल है और एक और बेटा है जिसकी उम्र दो साल है.           

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More