Local Heading

रिया चक्रवर्ती ने बिहार में FIR दर्ज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट का लिया सहारा, केस मुंबई ट्रांसफर करने की रखी मांग

मनोरंजन: (Entertainment) सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मंगलवार को बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. केके सिंह की एफआईआर के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. रिया ने याचिका दायर कर अपील की है कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए.

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि रिया, उसके परिजनों व सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी व बेईमानी की है. उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा गया और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया गया. ऐसा कर आखिर में मेरे बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया.

उन्होंने शिकायत में कहा कि 2019 के पहले मेरे बेटे सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी. रिया के कॉन्टेक्ट में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए. FIR में केके सिंह ने कहा कि मेरा बेटा फिल्मी दुनिया छोड़कर केरल में जैविक खेती का बिजनेस करना चाहता था, लेकिन रिया ने इसका विरोध किया और उसे धमकाया था कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसके इलाज की रिपोर्ट सार्वजनिक कर देगी.

ये भी पढ़ें: ‘कुर्ता पजामा’ गाने को सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया था बकवास, शहनाज ने दिया ऐसा जवाब

रिया सुशांत के साथ रहती थी. 8 जून को वह उसके घर से नगदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, काफी सामान व इलाज के कागजात समेत अन्य डॉक्यूमेंट लेकर चली गई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे बेटे के बैंक खाते में कम से कम 15 करोड़ रुपये अज्ञात खाते में ट्रांसफर किए गए हैं. बहरहाल सुशांत के फैन्स से लेकर शेखर सुमन व कई राजनीति के दिग्गजों ने भी मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.    

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More