Local Heading

इन 3 वजह से आपको जरुर देखनी चाहिए लव आजकल!

कल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल रिलीज हो रही है. सारा और कार्तिक इन दिनों इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. आज हम आपको इस फिल्म की वो 3 बातें बताने जा रहे हैं, जिससे आप यह फिल्म देख सकते हैं.

सारा-कार्तिक की जोड़ी
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की केमेस्ट्री को ऑन स्क्रीन देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. जब से सारा अली खान ने करन जौहर के शो कॉफी विद करन में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही है, तब से फैंस इस दोनों की जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है.

खूबसूरत लवस्टोरी का सीक्वल
साल 2009 में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की इस फिल्म को कापी पसंद किया गया था. अब इस फिल्म के सीक्वल की लवस्टोरी देखना भी काफी दिलचस्प होगा. इस फिल्म में भी दो टाइम की स्टोरी को दिखाया गया है.

इम्तियाज अली का डॉयरेक्शन
जैसा की हम सभी जानते हैं कि लव आजकल एक लवस्टोरी है और इसे डॉयरेक्ट किया है इम्तियाड अली ने. इम्तियाज अली रोमांटिक लवस्टोरीज बनाने में काफी एक्सपर्ट माने जाते हैं. अब देखना होगा कि सारा और कार्तिक के साथ इम्तियाज का डॉयरेक्शन कितना कमाल दिखाता है.

यह भी पढ़ें
Bigg Boss 13:सलमान के बॉडीगार्ड ने बताया बिग बॉस के विनर का नाम!

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More