Local Heading

कार्तिक के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप!

टीवी जगत की बात की जाए तो फिमेल फैन्स के क्रश में कार्तिक यानि एक्टर मोहसिन खान का नाम सबसे पहले आता है. मोहसिन ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. आज हम आपको मोहसिन खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं.

  • मोहसिन खान का जन्म 26 अक्टूबर 1991 को गुजरात में नडियाद नाम की एक छोटी सी जगह पर हुआ था. वो अभी भी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अपने परिवार से मिलने जाते रहते हैं. मोहसिन के परिवार में माता-पिता के अलावा, उनका एक भाई और बहन ज़ेबा खान हैं, जिन्होंने हाल ही में शादी की है.
  • मोहसिन ने मुंबई की चिल्ड्रेन्स अकैडमी से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और मिठीबाई कॉलेज से बिजनेस मैनेजमेंट में स्नातक की उपाधि प्राप्त की है. अपने कॉलेज के दिनों के दौरान भी मोहसिन अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते थे. एक समय में उनके लंबे और कलरफुल बाल होते थे तो वहीं वह कॉलेज के दिनों में एक बार गंजे हो गए थे.
  • मोहसिन को अपना पहला सैलरी चेक 18 साल में मिला था. उन्होंने सीएट टायर के विज्ञापन में काम किया था, जिसके लिए उन्होंने 10,000 रुपये मिले थे. तब से वह लिम्का, सफारी, माइक्रोमैक्स मोबाइल और कई अन्य ब्रांडों के लिए कई विज्ञापनों में दिखाई दिये है.
  • बहुत से लोग ये बात नहीं जानते लेकिन मोहसिन खान ने 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘कोयलांचल’ में दूसरे असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था. इसके साथ ही उन्होंने यूटीवी बिंदस के शो ‘लव बाय चांस’ में मामूली सा रोल कर अपना टीवी डेब्यू किया था.
  • मोहसिन अपने खाली समय में लिखना पसंद करते हैं, उन्हें हॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरन डीयाज पर भारी क्रश है और उनका दावा है कि उन्होंने फिल्म मास्क को कम से कम 1000 बार देखा होगा. शाहरुख खान के बड़े फैन, मोहसिन को उनसे मिलना का खूबसूरत मौका तब मिला था जब शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार के लिए सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट्स पर आये थे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More