Local Heading

शर्मसार: डिलिवरी के बाद मां ने बच्चे को किया फ्लश

पंचकूला: (Panchkula) सेक्टर-6 के एक जनरल अस्पताल के टायलेट में एक दुधमुंहा बच्चा छोड़कर एक मां फरार हो गई. बच्चे की डिलिवरी टॉयलेट में हुई थी. जन्म के बाद नवजात को मारने की कोशिश की गई नाबालिग मां ने उसे फ्लश करने की भी कोशिश की.   

शहर में एक नवजात की 16 वर्षीय मां ने जन्म देते ही बेटे को टॉयलेट में मरने के लिए छोड़ दिया. मामले की जांच में पाया गया कि नाबालिग पेट में दर्द होने की बात कहकर अस्पताल में दाखिल हुई थी. अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी खंगाला तो पता चला कि एक नाबालिग लड़की अस्पताल में एक आदमी के साथ करीब 10 बजे आई.

नाबालिग ने कार्ड बनवाया और कहा कि उसे पेट में दर्द और कब्ज है. वह बेसुध हालत में दिखाई दे रही थी. इलाज के दौरान नर्सिंग स्टाफ ने नाबालिग से पूछा कि उसका इतना पेट कैसे निकला हुआ है? कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं हैं. इस बात पर उसके माता-पिता ने कहा कि उनकी बेटी की शादी नहीं हुई है.

उसने कहा कि वह करीब 1 बजकर 21 मिनट पर एक महिला के साथ वॉशरुम गई और तीन मिनट के बाद अपने कपड़े ठीक करती हुई अस्पताल से बाहर चली गई. एक महिला टॉयलेट में गई तो इस बात की जानकारी हुई. अस्पताल स्टाफ ने टॉयलेट से बच्चे को बाहर निकाला और उसे लेबर रुम में ले गए, लेकिन तब तक बच्चा दम तोड़ चुका था.  

फिलहाल इस मामले की पुलिस में शिकायत की गई है और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं अस्पताल प्रबंधन ने भी जांच के लिए कमेटी गठित की है.  

Related posts

दुष्यंत चौटाला को दुबई से मिली धमकी, बताया इस बड़ी गैंग का सदस्य

Ramta

फरीदाबाद में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, 15 विधानसभा क्षेत्रों को किया संबोधित

Ramta

खट्टर के विवादित बयान पर बवाल, बीजेपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

Ramta

हरियाणा विस चुनाव: इंडियन नेशनल लोकदल ने जारी किया मेनिफेस्टो

Ramta

शुरु हुआ फेस्टिव सीजन, ऐसे करें स्मार्ट शॉपिंग

Ramta

किचन से कैसे भगाएं कॉकरोच और चींटियां, ऐसे करें दिवाली की सफाई

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More