Local Heading

अतिक्रमण हटाओ अभियान से अतिक्रमणकारियों में हडकंप

encroachment
अधिकारियों ने अतिक्रमणकारियों से अतिक्रमण (Encroachment) हटाने की अपील की थी। इसके लिये लाउड स्पीकर द्वारा प्रचार प्रसार भी किया गया था। लेकिन इसके बावजूद अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण नहीं हटाया। जिसके चलते नगर पालिका द्वारा सोमवार को अतिक्रमण हटाया गया। इससे अतिक्रणकारियों में हडकंप मच गया।

सोमवार को नगर पालिका द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग से अतिक्रमण (Encroachment) हटाया गया। दो लोगों का चालान काटा गया। इससे अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। कई जगह प्रशासन से दुकानदारों की बहस भी हुई। सोमवार को नगर पालिका द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग से अतिक्रमण (Encroachment) हटाया गया। दो लोगों का चालान काटा गया। इससे अतिक्रमणकारियों में हडकंप मच गया। कई जगह प्रशासन से दुकानदारों की बहस भी हुई।

नगर में जाम की समस्या एक प्रमुख समस्या है। नगर के सभी मुख्य बाजार जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। जाम का प्रमुख कारण अवैध अतिक्रमण है। पिछले सप्ताह अधिकारियों ने व्यापारियों के साथ बैठक की थी और अतिक्रमण से लोगों को हाने वाली समस्या के बारे में बताया था। अधिकारियों ने अतिक्रमणकारियों से अतिक्रमण (Encroachment) हटाने की अपील की थी। इसके लिये लाउड स्पीकर द्वारा प्रचार प्रसार भी किया गया था। लेकिन इसके बावजूद अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण नहीं हटाया। जिसके चलते नगर पालिका द्वारा सोमवार को अतिक्रमण हटाया गया। इससे अतिक्रणकारियों में हडकंप मच गया।

पालिका ने सासनी गेट चैराहे से गांधी पार्क तक दुकानों के बाहर कच्चे पक्के अतिक्रमण (Encroachment) को ध्वस्त किया। दुकानों के बाहर सड़क पर रखे सामान को जब्त कर लिया गया। सड़क पर लगी रेहड़ी व ढ़केलों को हटाया गया। एसडीएम सदर नीतेश कुमार व सीओ राम शब्द उपस्थित रहे। एसडीएम सदर नीतेश कुमार ने कहा कि लोगों को पहले ही सूचित कर दिया गया था व अतिक्रमण को चिन्हित कर दिया गया था। जिन लोगों ने अतिक्रमण (Encroachment) नहीं हटाया है उनके सामने से आज अतिक्रमण हटाया गया है। दो लोगों के चालान भी हुए हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More