Local Heading

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, रिश्तेदारों के साथ मिलकर जीजा को मौत के घांट उतारा

Hathras
हाथरस कोतवाली क्षेत्र के गांव टुकसान में रहने वाले अयूब खां का आगरा में रहने वाले अपने साले बैजू खां बीच कुछ दिनों पहले फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

हाथरस (Hathras), उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में एक साले द्वारा अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी बहन के सुहाग को ही उजाड़ दिया. यही नहीं जवान भांजे को भी जमकर पीटा. कोतवाली हाथरस गेट थाना क्षेत्र के गांव टुकसान में सोमवार को साले ने अपने जीजा को पीट-पीट कर मार डाला. मृतक के बेटे ने मामा के खिलाफ मामले में  नामजद रिपोर्ट कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, हाथरस (Hathras) कोतवाली क्षेत्र के गांव टुकसान में रहने वाले अयूब खां (60) पुत्र रसूली खां और उनके साले इस्लामनगर थाना आगरा निवासी बैजू खां पुत्र इमामी खां के बीच कुछ दिनों पहले फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जानकारी के अनुसार बाद में इसको लेकर अयूब ने फोन के पर ही अपने साले से माफी भी मांग ली थी. इसके बावजूद बैजू अपने जीजा अयूब से काफी नाराज़ था.

आरोप है कि सोमवार को शाम 6 बजे के आसपास बैजू अपने कुछ रिश्तेदारों केसाथ टुकसान अपने जीजा के घर पहुंचा. वह गुस्से में तिलमिलाया हुआ था. आते ही उसने अपने जीजा अयूब और भांजे आमिर केसाथ मारपीट शुरू कर दी. आरोपी बैजू के साथ उसकी पत्नी रईसा बेगम, उनका दामाद वसीम खां व अन्य कुछ रिश्तेदार इस मारपीट में शामिल थे. इस दौरान उन्होंने अयूब को जमकर पीटा. इससे अयूब बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर हालत में अयूब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मृतक के बेटे सलमान ने अपने मामा के साथ अन्य लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. वहीं हाथरस कोतवाली के प्रभारी एसएचओ रवेन्द्र कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर करवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जाँच करेगी.  

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More