Local Heading

बच्चे के मुंह में पेट्रोल डालकर लगाई आग

petrol
थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला पत्थर वाली में कुछ युवकों ने एक बच्चे के मुंह में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे बच्चे का मुंह जल गया। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया।

हाथरस: थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला पत्थर वाली में कुछ युवकों ने एक बच्चे के मुंह में पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी। जिससे बच्चे का मुंह जल गया। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया।  थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मौहल्ला पत्थर वाली में कुछ युवकों ने एक बच्चे के मुंह में पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा दी। जिससे बच्चे का मुंह जल गया। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया।

मौहम्मद अहमद पुत्र मुकीम निवासी मौहल्ला पत्थर वाली इगलास अड्डा मौहल्ले में ही खेल रहा था। उसकी मां ने बताया कि उनका किसी बात को लेकर एक महिला से विवाद चल रहा है। उनका आरोप है कि उस महिला के लड़के अहमद को खेलता देख बहला फुसलाकर अपने साथ ले गये।

कमरे में ले जाकर उसके मुंह में पेट्रोल (Petrol) भर दी और आग लगा दी। जिससे बच्चे का मुंह बुरी तरह से झुलस गया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गये। घटना की जानकारी अहमद की मां को हुई। अहमद की मां आनन फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर आईं। जहां उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More