Local Heading
ट्विस्ट, कानपुर की एक भाभी ने रचा इतिहास 24 Twist

ट्विस्ट, कानपुर की एक भाभी ने रचा इतिहास

कानपुर (Kanpur) – आपने  की कहानियों में जरूर सूना होगा या पढ़ा होगा कि एक पति के घर से जातें ही पत्नी अपने प्रेमी को बुलाकर कामसूत्र फिल्म का आनंद ले रही होती है तभी कहानी में ट्विस्ट (Twist) और भाभी के प्रेम का विलेन देवर भाभी को योन अवस्था में देख लेता है जिसके बाद विलेन देवर अपनी भाभी के ऊपर इतना हावी हो जाता है कि मामला गुत्थम लात में उतर आता है लेकिन कानपुर में एक घाटी ऐसी ही घटना में सविता भाभी की कहानियों से भी ज्यादा ट्विस्ट था क्योंकि यहाँ विलेन देवर ने प्रेमी की पिटाई नहीं कि बल्कि प्रेमी का बहुत सवार भाभी ने गुंडे साथीयों को बुलाकर न केवल अपने देवर को पीटना शुरू किया बल्कि सुचना मिलने पर मौके पति पर भी हमला कर दिया।

कुछ इसी से मिलता जुलता मामला हकीकत में देखने को मिला जहाँ चकेरी के श्याम नगर में एक अपर्टमेंट में रहने वाला एक व्यक्ति बीती 30 नवम्बर को अपने निजी काम से बाहर गया हुआ था और घर में अपनी पत्नी के साथ बहन व भाई को छोड़ गया था लेकिन तभी उसकी बहन भी किडनी ख़राब होने के चलते घर से इलाज कराने बाहर चली गयी जिसके बाद मौका पाने वाली भाभी यानिकि बहार गए

व्यक्ति की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाकर रंगरेलियां मानना शुरू कर दिया था लेकिन इस दौरान भाभी का देवर अमित उस वक्त घर पहुँच गया जब उसकी भाभी आपत्तिजनक परिस्थिति में मसगुल थी। जब देवर ने दरवाज़ा खटखटाया तो 15 मिनट बाद उसकी भाभी ने दरवाज़ा खोला जिसके बाद देवर घर के अंदर का द्रश्य देख कर आशर्यचकित हो गया। आसपास के लोग शोर मचता देख बाहर निकल आए जिसके बाद देवर ने अपने भाई को फ़ोन कर सारी बातें बतायी। 

बस क्या था पति भी मौक़े पर पहुँच गया तो महिला ने अपने भाई और अपने प्रेमी के साथियों को भी बुला लिया और दोनो को जमकर पीटा जिसके बाद युवक ने थाने में आकर इसकी शिकायत की और प्रार्थना पत्र दिया है कि उसकी पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते उसकी और उसके भाई की पिटाई की है जिससे उसे न्याय दिलाया जाये।

रिपोर्ट – अंश गौर – सवांददाता – कानपुर 

Related posts

#NamamiGange: पीएम मोदी ने की राष्ट्रीय गंगा परिषद की पहली बैठक

Shubham Gaur

उन्नाव रेप पीड़िता से मिलने पहुँचे अखिलेश सरकार पर लगाए आरोप

Manish Dubey

मोदी से रूठी गंगा मइया…और गिरे प्रधानमंत्री

Manish Dubey

फिर हैवानियत, फतेहपुर में भी जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता

Manish Dubey

पुलिसिया चूक जिसे थाने से छोड़ा उसका ‘डी कम्पनी’ से था लिंक

Manish Dubey

BIG Breaking: ओह! कानपुर ने मोदी को गिरने पर मजबूर कर दिया

Shubham Gaur

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More