Local Heading

LUCKNOW: डॉक्टर ने लगाया पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप, डॉक्टरों ने की हड़ताल

Doctor

तीन घंटे हड़ताल के बाद उच्चाधिकारियों ने हस्तक्षेप किया। देर शाम डीएम और एसपी ने इस मामले में पीएमएस संघ के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। कोतवाल के लिखित माफीनामे के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल वापस ले ली।

लखनऊ (LUCKNOW): प्रांतीय चिकित्सवा सेवा (पीएमएस) संघ के जिलाध्यक्ष और जिला अस्पताल के वरिष्ठ फिजिशन डॉ आरएस माथोरिया ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी होने पर सरकारी डॉक्टरों ने हड़ताल कर दी।

तीन घंटे हड़ताल के बाद उच्चाधिकारियों ने हस्तक्षेप किया। देर शाम डीएम और एसपी ने इस मामले में पीएमएस संघ के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। कोतवाल के लिखित माफीनामे के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल वापस ले ली। डीएम शैलेंद्र सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए कमिटी बनाई जाएगी।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन: घर-घर पहुंचेगा राशन, इन नंबरों पर करें कॉल

डॉ आरएस माथोरिया का आरोप है कि वह बुधवार को शासन के आदेश पर आईसीयू की ट्रेनिंग लेने लखनऊ जा रहे थे। इस दौरान सीओ सिटी विजय आनंद व कोतवाल लखीमपुर एलआरपी चौराहा के पास ड्यूटी पर थे। कोतवाल एके मिश्रा ने आईजी के आने का हवाला देकर अभद्रता की। कोतवाल ने कार साइड करने को कहा और परिचय देने के बाद भी कॉलर पकड़ कर चाबी छीनकर लॉक तोड़ दिया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More