Local Heading

PETA ने लगाई होर्डिंग, मुस्लिम धर्मगुरू हुए नाराज

PETA की बकरे की तस्वीर प्रदर्शित कर उस पर लिखे लेख पर ऐतराज़ जताते हुए मौलाना खालिद रशीद ने होर्डिंग को हटाने की मांग की.

लखनऊ (LUCKNOW): राजधानी लखनऊ में PETA की ओर से लगाई गई एक होर्डिंग पर विवाद गहरा गया है। बक़रीद के पर्व से पहले बकरे की तस्वीर लगाकर प्रदर्शित की गई होर्डिंग पर उलेमाओं ने ऐतराज़ जताया है. इस मामले पर आपत्ति जताते हुए इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना ख़ालिद रशीद फरंगी महली ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर को ईमेल के ज़रिए पत्र भेजकर विवादित होर्डिंग को हटाने की मांग की है. हालांकि जानकारी के मुताबिक देर रात होर्डिंग को हटा लिया गया है.

बता दें कि लखनऊ के कैसरबाग इलाके के प्रमुख चौराहे पर PETA की बकरे की तस्वीर प्रदर्शित कर उस पर लिखे लेख पर ऐतराज़ जताते हुए मौलाना खालिद रशीद ने होर्डिंग को हटाने की मांग की.

इसे भी पढ़ेंं: अवैध अतिक्रमण हटाने गई एलडीए टीम पर पथराव

लखनऊ पुलिस कमिश्नर को मेल के ज़रिए भेजे गए पत्र में मौलाना की ओर से कहा गया कि बक़रीद का पर्व आने वाला है. इस मौके पर मुसलमान कुर्बानी करते हैं और इस होर्डिंग से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हरकत मुसलमानों के धार्मिक जज़्बात को ठेस पहुंचाने के मकसद से की गई है लिहाज़ा इस होर्डिंग को हटवाया जाए.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More