Local Heading
जब मवेशियों को लकड़बग्घे से बचाने के लिए भिड़ी मर्दानी 2 madhya pradesh

जब मवेशियों को लकड़बग्घे से बचाने के लिए भिड़ी मर्दानी

मंदसौर: शामगढ़ के गांव कुरावन में रहने वाली समंदबाई की बहादुरी देखने के मिली. जहां वह अपने मवेशियों को बचाने के लिए लकड़बग्घे से भिड़ गई. लकड़बग्घे के साथ करीब आधे घंटे तक ये संघर्ष जारी रहा. लकड़बग्घे ने उनके चेहरे पर कई वार भी किए, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. अंत में उसे साड़ी से लपेटकर मार दिया.

दरअसल सोमवार शाम को समंदबाई खेत में मवेशी चराने गई थी. इस बीच अचानक से एक लकड़बग्घा आ गया और उसने मवेशियों पर हमला कर दिया. समंदबाई के मुताबिक मवेशियों को बचाने के लिए वह लकड़बग्घे से भिड़ गई. इस दौरान पर जैसे ही समंदबाई की आंख पर लकड़बग्घे ने वार किया तो उसने गुस्से में आकर साड़ी में लपेटकर लकड़बग्घे का गला घोंट दिया.

फिलहाल घायल समंदबाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी आंख के आसपास मुंह पर कई घाव हैं. उन्हें रैबीज के इंजेक्शन लगाए गए हैं. वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के पास कई लकड़बग्घे घूम रहे हैं. इस बारे में वह वन्य विभाग से शिकायत कर चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.  

#Madhyapradesh               

Related posts

धनतेरस से दिवाली तक इस मंदिर में प्रसाद में मिलता है सोना-चांदी!

Deepanshi

टॉयलेट के साथ फोटो लेने पर दूल्हे को मिलेंगे 51 हजार रुपए!

Deepanshi

1 किलो आटे से बनती है ये एक अनोखी रोटी!

Deepanshi

यहां दशहरे से 6 महीनें पहले हिन्दू-मुस्लिम मिलकर करते हैं रावण का अंत

Deepanshi

मां दुर्गा के इस मंदिर में आते ही बदल जाता है भाग्य!

Deepanshi

पाकिस्तान से लायी गयी है मां दुर्गा के इस शक्तिपीठ की अमर ज्योति!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More