Local Heading

अब सिवनी में नाबालिग छात्राओं का अपहरण

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में दो बच्चों के अपहरण के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि राज्य के सिवनी में नाबालिग छात्रों का चाकू की नोंक पर अपहरण कर लिया गया।

छात्राओं को नशीली दवा पिलाई और पांच घंटे तक वाहन में बैठाकर घुमाया इसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए। बाद में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

राज्य के जिला मुख्यालय सिवनी में महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल में पढ़ने वाली चारों छात्राएं सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थीं, तभी बोलेरो गाड़ी में सवार चार आरोपियों ने दिलबाग नगर में चाकू दिखाकर चारों छात्राओं को गाड़ी में बिठा लिया। फिर करीब पांच घंटे तक उन्हें सिवनी की सड़कों पर घुमाते रहे।

पीड़ित छात्राओं का कहना है कि आरोपियों ने उन्हें नशीली दवा भी पिलाकर मारपीट भी की। आरोपी उन्हें बेहोशी की हालत में कचहरी चैक पर छोड़कर भाग गए।

वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने वारदात में शामिल गणेश और जितेंद्र वंशकार नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य दो आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

जानकारी के मुताबिक वारदात में जिस बोलेरो का इस्तेमाल किया गया, वो भाजपा नेता राधेश्याम देशमुख की है, जो सिवनी के एक विभाग में लगाई गई थी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

Related posts

जिआ हो बिहार के लाला की तर्ज पर,अनंत सिंह का सरेंडर

Ravinder Kumar

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली

Deepanshi

सेना में भर्ती के लिए घर से निकला युवक मलेशिया में हुआ गिरफ्तार

Harish Singh

सावधान! होटल के कमरे में लगा होता है स्पाई कैमरा

Pranav Mishra

पति ने बाइक के लिए जुए में किया गर्भवती पत्नी का सौदा

Deepanshi

डॉक्टरों की गुंडागर्दी के चलते नवजात की सड़क पर हुई मौत

Harish Singh

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More