Local Heading

शिक्षक बना जुड़वा बच्चों का हत्यारा: जेल में कर ली आत्महत्या

मृतक रामकेश यादव चित्रकूट में जुड़वां बच्चों के अपहरण और हत्या के आरोप में जेल में बंद था. जिला पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने जेलकर्मियों के हवाले से बताया कि जेल में बंद आरोपी रामकेश यादव सुबह करीब 11 बजे मंदिर के पास बाहर निकले हुए लोहे के सरिये में फांसी का फंदा लगाकर झूल गया.

कुछ कैदियों ने रामकेश को लटकता देख तुरंत नीचे उतारा और जेल अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद जेल में मौजूद चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रिफर कर दिया लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही कैदी ने दम तोड़ दिया.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मृतक के परिवारवालों को सूचना दे दी है, जिनके आने के बाद मंगलवार को पोस्टमॉर्टम की गई. फरवरी 2019 में चित्रकूट में पांच वर्षीय जुड़वां बच्चों के अपहरण और हत्याकांड के छह आरोपियों में से मुख्य आरोपियों में रामकेश यादव भी था, जिसने पूरी योजना बनाई और वारदात में अपहरण से लेकर हत्या तक शामिल रहा.

यह आरोपी पीड़ित परिवार के घर में बच्चों को रोजाना शिक्षक के रूप में ट्यूशन पढ़ाने जाता था. इसने ही अपने भाई के माध्यम से बदमाशों की गैंग तैयार की थी और वारदात को अंजाम दिलवाया था. इस मामले के सभी छह आरोपी सतना केंद्रीय जेल में बंद थे.

#chitrakoot #doublemurder case accused commits suicide in #satna jail

Related posts

ब्रेकअप के बाद फेसबुक, व्हॉट्सऐप पर भूलकर भी ना करें ये काम!

Deepanshi

सावधान! कहीं आपके रिलेशनशिप में भी तो नहीं हो रही ये 4 बातें

Deepanshi

इस मंदिर में मां दुर्गा को खुश करने के लिए एक दूसरे पर फेंकी जाती है आग!

Deepanshi

जिआ हो बिहार के लाला की तर्ज पर,अनंत सिंह का सरेंडर

Ravinder Kumar

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली

Deepanshi

इस जन्माष्टमी कौन सी राशि वाले कैसे करें कान्हा को खुश!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More