Local Heading

पहचान किए बगैर ही दफना दिया शव

भोपाल के अवधपुरी की बीडीए कॉलोनी स्थित घर से तीन दिन पहले निकले 10वीं के छात्र का क्षत-विक्षत शव हबीबगंज रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई. उसकी गुमशुदगी अवधपुरी थाने में दर्ज थी. गंभीर बात ये है कि 15 साल के बच्चे के शव को हबीबगंज पुलिस ने 45 साल के व्यक्ति का मानकर दफन भी कर दिया. तीन दिन बाद वाॅट्सएप पर मिली तस्वीर देखकर परिजनों को बच्चे की मौत का पता चला. पुलिस की लापरवाही से नाराज परिजनों ने हबीबगंज थाने का घेराव कर दिया.

इसके बाद पुलिस ने एसडीएम की इजाजत के बाद छात्र का शव परिजनों को सौंप दिया. परिवार का आरोप है कि उसके साथ कोई अनहोनी हुई है, इसलिए मामले की नए सिरे से जांच कराई जाए. अमित सोनकर विक्रम स्कूल में कक्षा दसवीं का छात्र था. उसके पिता प्रदीप भेल में काॅन्ट्रैक्ट कर्मचारी हैं. अमित 5 मई की सुबह करीब 6 बजे साइकिल लेकर घर से निकला था. कहकर गया था कि मैं अभी लौटता हूं. दोपहर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की. शाम को अवधपुरी थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज की.

गर्मी के दिन होने के कारण शव काफी फूल गया था, जिससे वह 40-45 वर्ष के व्यक्ति का लग रहा था. शव के हुलिए के आधार पर पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए सभी थानों को सूचना प्रसारित करवाई गई. शव अज्ञात का था, इसलिए पुलिस ने इसे मर्चूरी में रखवा दिया था. एक दिन बाद यानी मंगलवार को उसे दफना दिया गया.

Related posts

कपल्स के लिए थाने में ही सेफ हाउस बनवाएगी मध्य प्रदेश सरकार!

Deepanshi

भगवान कृष्ण से मिलने के लिए नर्मदा नदी में कूदी महिला

Deepanshi

दोबारा शादी करके पैसे कमा रहे हैं शादीशुदा जोड़े, यहां जाने पूरा मामला!

Deepanshi

इस गांव में शादी के लिए लड़के को दहेज में देने पड़ते हैं 5 लाख!

Deepanshi

12 साल बाद पिता से मिला मरा हुआ बेटा!

Deepanshi

भूसे और रंग से धनिया बनाकर लोगों को बनाया जा रहा बेवकूफ!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More