Local Heading

मेरठ: दिनदहाड़े बीच सड़क पर ई-रिक्शा चालक को गोली मारकर फरार हुआ कांस्टेबल

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा हटाने को लेकर हुए मामूली विवाद में कार सवार गुस्साए कांस्टेबल ने ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी. और मौके से फरार हो गया है.

मेरठ(Meerut): उत्तर प्रदेश के मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा हटाने को लेकर हुए मामूली विवाद में कार सवार गुस्साए कांस्टेबल ने ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी. और मौके से फरार हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़े: अलीगढ: चंद घंटो में पुलिस ने अपहरण कर्ता चंगुल से मुक्त कराई 5 वर्षीय मासूम बच्ची

श्यामनगर मुंशी जोगी वाली गली नंबर दो निवासी 25 वर्षीय शादाब क्षेत्र में ई-रिक्शा चलाता है. शादाब के मुताबिक सोमवार की दोपहर वह नूरनगर से लाई गई सवारियों को भूमिया के पुल पर उतार रहा था।. शादाब का आरोप है कि इसी दौरान कार सवार एक कांस्टेबल ने रिक्शा हटाने की बात कहते हुए उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस बात पर शादाब कांस्टेबल से भिड़ गया। जिस पर गुस्साए कांस्टेबल ने अपनी पिस्टल से शादाब पर गोली चला दी। पेट में गोली लगने से घायल होकर शादाब जमीन पर गिर पड़ा.उधर, आरोपी कांस्टेबल मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मियों और प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा घायल शादाब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी के बाद सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल सहित तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल शादाब से पूछताछ की। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल ने एक कार सवार द्वारा ई-रिक्शा चालक को गोली मारे जाने की बात कही है.

रिपोर्टर- यूसुफ खान

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More