Local Heading
Meerut Bank Fraud by son

दूसरे शख्स को बाप बनाकर मृतक पिता के खाते से बेटे ने उड़ाए लाखों रुपए

एक बेटे ने अपने पिता की मृत्यू के बाद एक दूसरे शख्स को पिता बनाकर मृतक पिता के बैंक खाते से लाखों रुपए निकाल लिए.

मेरठ(Meerut)- उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की मृत्यू के बाद एक दूसरे शख्स को पिता बनाकर मृतक पिता के बैंक खाते से लाखों रुपए निकाल लिए.

यह घटना शामली जिले से सामने आई है. यहां एक युवक अपने पिता की मौत के बाद एक दूसरे वृद्ध को बैंक ले गया. जहां उसने मृतक पिता के खाते से सात किश्तों में 3.47 लाख रुपये निकाले.

मामले का पता चलने और सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बैंक शाखा प्रबंधक ने मृतक के बेटे, पौत्र और अज्ञात वृद्ध के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया.स्थानीय केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक की तहरीर में मामला दर्ज किया गया.

दरअसल, शाखा प्रबंधक के बैंक में गांव जंधेडी निवासी जग्गा का बैंक खाता था. जग्गा की दिसंबर 2018 में मौत हो गई थी, लेकिन इसकी सूचना बैंक को नहीं दी गई थी. जिसके बाद मृतक का बेटा उसके जैसे दिखने वाले शख्स को लेकर बैंक आया.

जब मामले की जांच की गई और सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि आरोपी पिता-पुत्र के साथ एक अन्य वृद्ध बैंक में आया था जो जग्गा जैसा दिख रहा था. फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

मेरठ के मकान में पुलिस ने दूसरी बार पकड़ा सेक्स रैकेट

Deepanshi

अनाथालय में अपनी छुट्टी बिताते हैं मेरठ के ये पुलिस ऑफिसर!

Deepanshi

मेरठ:पर्यावरण जागरूकता के लिए पूरी कार में लगाई घास!

Deepanshi

मेरठ:बेटी की शादी के दिन चोरों ने घर से उड़ाया 1 करोड़ का सामान

Deepanshi

प्लीज!मेरे धोखेबाज बॉयफ्रेंड से मेरी शादी करवा दो!

Deepanshi

बेटे की मौत के बाद मां ने गर्लफ्रेंड को बनाया बेटी, करवाई शादी

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More