Local Heading

भेलपूरी के साथ-साथ पूरे मेरठ में मशहूर हैं काजू की मूंछे!

Moustache Man Kaju Sharma Meerut
मेरठ(Meerut) में शर्मा जी की भेलपूरी(Sharma ji ki bhelpuri) बेचने वाले काजू शर्मा(Kaju Sharma) अपनी स्वादिष्ट भेलपूरी के साथ- साथ अपनी मूंछों (Moustache) के लिए भी पूरे शहर में मशहूर हैं. यहां जो भी भेलपूरी खाने आता है वो इनकी मूंछे देखकर खो जाता है.

मेरठ(Meerut)- उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मेरठ(Meerut) में शर्मा जी की भेलपूरी(Sharma ji ki bhelpuri) बेचने वाले काजू शर्मा(Kaju Sharma) अपनी स्वादिष्ट भेलपूरी के साथ- साथ अपनी मूंछों(Moustache) के लिए भी पूरे शहर में मशहूर हैं. यहां जो भी भेलपूरी खाने आता है वो इनकी मूंछे(Moustache) देखकर खो जाता है. जो लोग भी भेलपूरी खाने आते हैं वो इनसे इनकी लंबी मूंछो का राज जरुर पूछते हैं.

इतना ही नही लंबी मूंछ और स्वादिष्ट भेलपूरी की वजह से काजू को शादियों में स्टॉल लगाने के ढ़ेरों आर्डर मिलते है. मजाकिया स्वाभाव के काजू शर्मा मेरठ शहर में लोगों के खूब फेवरेट बने हुए हैं. राजस्थान से मेरठ ब्रहमपुरी शिव शक्तिनगर में आकर बसे काजू यहां के लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं.

बता दें कि काजू शर्मा शारदा रोड स्थित सीओ कार्यलय के शर्मा जी भेलपूरी नाम के ठेले पर भेलपूरी लगानते है. वैसे काजू के परिवार में मूंछों का क्रेज काफी पुराना है. उनके दादा करोडीमल की 15 फीट मूंछ थी वहीं उनके पिता बालकीदास की 10 फीट लंबी मूंछ थी. यही से काजू को मूंछे रखने का शौक हुआ.

परिवार की बात करें तो काजू के एक बेटा और दो बेटियां है. काजू ने सात साल में बादाम का तेल लगाकर मूंछो को पांच फीट लंबा किया है. जिसमें पत्नि भी उनका साथ देती है। मूंछो की वजह से ही उन्हें शादियों में भी अपनी भेलपूरी का खूब ऑर्डर मिलता है. काजू अपनी मूंछो से दो साल में साढ़े तीन लाख का इनाम पा चुके हैं.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More