Local Heading

मुरादाबादः लेखपाल के घर में घुसे हथियारबंद बदमाश, फायरिंग कर हुए फरार

लेकिन लेखपाल को देख बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की

मुरादाबादः(Moradabad)। उत्तर प्रदेश के मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक लेखपाल के यहां दो बाइक पर सवार चार बदमाश घर मे घुस गए. जिसके बाद बदमाशों ने परिवार को बंधक बना लिया. लेकिन लेखपाल को देख बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की.

दरअसल थाना मझोला क्षेत्र के एमडीए कालोनी आजादनगर में नकी रज़ा रहते है. लेखपाल पद पर संभल जनपद में तैनात है. पीड़ित परिवार के मुताबिक बीती रात करीब 8:30 बजे पूरा परिवार घर में था उसी दौरान दो बाइक पर चार युवक आए जबकि दो युवक बाहर बाइक पर रुक गए. दो तमंचा लेकर अंदर बेडरूम तक घुस आए सभी ने सिर पर गमछा बांध रखा था.

ये भी पढ़ेंःमुरादाबाद के इस मूर्तिकार की चौतरफा हो रही तारीफ, हुनर को मिल रही पहचान

जब मां ने और पत्नी ने पूछताछ करनी चाहि तो तमंचा निकाल लिया और धमकाने लगे. जब लेखपाल नकी रजा बहार आए तो दोनों बदमाश यह कहकर भाग निकले की किसी गलत घर मे आ गया है और फायरिंग करते फरार हो गए है. जानकारी के मुताबिक उसी माहौल में एक और लेखपाल भी है.

अंदेशा लगाया जा रहा है कि कही उस के यहां तो बदमाश नही आए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. मझोला इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More