Local Heading

कटघर में इस परिवार के लिए आफत बनकर आई बारिश, छत गिरने से 3 घायल

मकान की छत गिरने से इस गरीब परिवार को भारी नुकसान हुआ है. जिसमें से दो घायलों को उपचार के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मुरादाबादः (Moradabad)। महानगर में रात से हो रही बारिश एक परिवार के लिए आफत बन गई. इस गरीब परिवार के मकान की छत बारिश के चलते भरभरा कर गिर गई. जिससे मकान के छत के नीचे दबकर एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए. मकान की छत गिरने से इस गरीब परिवार को भारी नुकसान हुआ है. जिसमें से दो घायलों को उपचार के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मकान की छत गिरने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

बताते चलें कि कटघर (Katghar) थाना क्षेत्र के सीतापुरी डबल फाटक निवासी अर्जुन पुत्र नन्हे पीतल फर्म में पैकिंग का काम करता है. उसके परिवार में मां मुन्नी और तीन भाई छोटू. विनोद और राजकुमार है.अर्जुन के पिता के का निधन हो चुका है. जबकि बड़ा भाई राजकुमार भी बाहर मजदूरी करता है. अर्जुन के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उनके मकान की छत कच्ची है.अर्जुन अपने भाइयों और मां के साथ घर में सो रहा था.

महानगर में रात से हो रही बारिश के चलते उनके कच्चे मकान की छत भरभरा कर गिर गई. इस घटना में अर्जुन उसका भाई विनोद और मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में रहने वाला ममेरा भाई विकेश पुत्र महिलाल जोकि उनके घर आया हुआ था. वह छत गिरने की घटना में घायल हो गया. मकान की छत गिरने की घटना से परिवार में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी लगते ही आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए. और किसी तरह आनन-फानन में मलबे के नीचे से घायलों को निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

घायल अर्जुन और उसके ममेरे भाई विकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घायल विनोद को परिजन उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए .मकान की छत गिरने की घटना से क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया. महानगर में रात से हो रही बारिश इस परिवार के लिए आफत बन गए.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More