Local Heading

मुरादाबाद में रेलवे कॉलोनी में जमकर गरजी जेसीबी, लोगों में मचा हड़कंप

टीम ने रेलवे आवासों में अवैध रूप से कब्जा जमाए लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने के बाद उन मकानों को तुड़वा दिया. रेलवे विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई से रेलवे कॉलोनी के लोगों में हड़कंप मचा रहा

मुरादाबाद: (Moradabad)। महानगर के रामपुर रोड स्थित रेलवे कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब जेसीबी सहित रेलवे विभाग की टीम पहुंच गई. टीम ने रेलवे आवासों में अवैध रूप से कब्जा जमाए लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने के बाद उन मकानों को तुड़वा दिया. रेलवे विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई से रेलवे कॉलोनी के लोगों में हड़कंप मचा रहा.

काफी समय से खाली पड़े रेलवे आवासों में कब्जा जमाए बैठे लोगों से रेलवे आवासों को कब्जा मुक्त कराने के बाद खंडहर हुए रेलवे आवासों को ढहा दिया गया. खाली पड़े रेलवे क्वार्टरों में अवैध कब्जे के खिलाफ रेल विभाग ने अभियान छेड़ रखा है. रामपुर रोड स्थित माल गोदाम के निकट बनी रेलवे कॉलोनी में 22 रेल क्वार्टरों को खाली कराया गया. टीम ने अभियान के दौरान जेसीबी से निर्माण भी ध्वस्त कराया. खाली रेलवे क्वार्टरों में अवैध कब्जे के खिलाफ रेलवे विभाग ने अभियान छेड़ रखा है.

रविवार को भी रेलवे और आरपीएफ की टीम ने माल गोदाम पर अवैध कब्जे वाले 22 रेलवे क्वार्टरों को खाली कराया गया. टीम ने अभियान के दौरान जेसीबी की मदद से अवैध निर्माण भी ध्वस्त कराया. इंजीनियरिंग और आरपीएफ की टीम ने अवैध कब्जे वाले मकानों के खिलाफ अभियान चलाया. संयुक्त कार्रवाई कर टीम ने माल गोदाम स्थित रेलवे कॉलोनी में अवैध रूप से कब्जाए रेल क्वार्टरों को खाली कराया.

ये भी पढ़ेंःमुरादाबाद में दूल्हे ने शादी के कार्ड में यह छपवा कर की अनूठी पहल

सुबह-सुबह जेसीबी जब रामपुर रोड रेलवे कॉलोनी में पहुंची तो लोगों में हड़कंप मच गया. टीम ने कार्रवाई शुरू करते हुए रेल अफसरों ने चिन्हित मकानों को खाली कराना शुरू किया. जेसीबी अवैध मकानों पर खूब गर्जी. रेलवे विभाग की इस बड़ी कार्यवाही से रेलवे कॉलोनी में हड़कंप मच गया.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More